शाहिद कपूर और कार्तिक आर्यन पर प्रोड्यूसर हुए मेहरबान, Kabir Singh और Bhool Bhulaiyaa 2 का जल्द आएगा सीक्वल

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। लंबे समय के बाद हमारे पास एक बॉलीवुड फिल्म है जो बीओ में 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है।

0
147
Bhool Bhulaiyaa 2
Kabir Singh और Bhool Bhulaiyaa 2 का जल्द आएगा सीक्वल

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। लंबे समय के बाद हमारे पास एक बॉलीवुड फिल्म है जो बीओ में 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है। 6 दिनों में फिल्‍म ने करीब 83 करोड़ रुपये से ज्याद का कलेक्शन कर लिया है। भूल भुलैया 2 की सुपर सफलता के बाद अब खबर आ रही है कि ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) लाने की भी प्लानिंग हो रही है। खुद इसकी जानकारी प्रड्यूसर ने दी है।

 Bhool Bhulaiyaa 2
‘Bhool Bhulaiyaa 2’

Bhool Bhulaiyaa 2 और Kabir Singh का आएगा सीक्वल

पिंकविला के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने कबीर सिंह और Bhool Bhulaiyaa 2 के सीक्वल की पुष्टि की। Bhool Bhulaiyaa 2 के तीसरे भाग के बारे में बात करते हुए निर्माताओं ने कहा, “‘हम भूल भुलैया 2 की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाएंगे। तीसरे पार्ट के लिए काफी स्कोप है और जल्द ही इस बारे में आपको डिटेल्स देंगे।”

70089461

वहीं भूषण कुमार ने ‘कबीर सिंह’ के सीक्वल (Kabir Singh Sequel) को लेकर भी बात की है। इंटरव्यू के दौरान जब भूषण कुमार से पूछा गया कि उनकी कौन सी फिल्म को फ्रेंचाइजी में बदलना चाहिए तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है हमारी फिल्म ‘कबीर सिंह’ एक फ्रेंचाइजी में बदल सकती है। कबीर सिंह एक ऐसा किरदार है, जो लोगों को काफी पसंद आया था।’

कबीर सिंह और Bhool Bhulaiyaa 2 के बारे में

कबीर सिंह की बात करें तो यह विजय देवरकोंडा की तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का आधिकारिक हिंदी रीमेक था। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में थे। वहीं भूल भुलैया में मूल रूप से अक्षय कुमार और विद्या बालन थे। फिल्म के दूसरे पार्ट में कार्तिक और कियारा हैं।

यह भी पढ़ें:

Shocking! बिदिशा डे के बाद एक और बंगाली एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फंदे से लटकती मिली Manjusha Neogi की लाश

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के गाने ‘Kesariya’ को मिला तेलुगू वर्जन, एसएस राजामौली ने शेयर किया प्रोमो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here