Justin Bieber: मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर का 18 अक्टूबर को होने जा रहा है कॉन्सर्ट, दिल्ली में होगा आयोजन

Justin Bieber: चार साल के बाद पॉप स्टार जस्टिन बीबर भारत आ रहे है। इंडिया के सबसे बड़े ऑनलाइन मूवी और इवेंट्स टिकट ब्रांड BookMyShow ने मंगलवार को ट्विटर पर जस्टिन बीबर के आगामी कंसर्ट की सूचना दी है।

0
148
Justin Bieber
Justin Bieber: मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर का 18 अक्टूबर को होने जा रहा कंसर्ट, दिल्ली में होगा आयोजन

Justin Bieber: चार साल के बाद पॉप स्टार जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं। इंडिया के सबसे बड़े ऑनलाइन मूवी और इवेंट्स टिकट ब्रांड BookMyShow ने मंगलवार को ट्विटर पर जस्टिन बीबर के आगामी कॉन्सर्ट की सूचना दी है। भारत में जस्टिन को चाहने वालों के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है। जस्टिन दिल्ली स्थिति जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में अपनी परफॉर्मेंस देंगे। फैंस को अपने फेवरेट सिंगर जस्टिन बीबर का बेसब्री से इंतजार है।

Justin Bieber: चार साल के बाद पॉप स्टार जस्टिन बीबर भारत आ रहे है।
Justin Bieber

Justin Bieber: जानिए क्या होगा कॉन्सर्ट के टिकट का प्राइज

जस्टिन को चाहने वाले न सिर्फ विदेश में है बल्कि भारत में भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जस्टिन एक ऐसे सितारे हैं जिसने कम उम्र में ही काफी शोहरत हासिल की है। 28 वर्षीय जस्टिन के बेबी, सॉरी, लव मी, पीचेस, फेवरेट गर्ल, ऑनेस्ट, घोस्ट और लोनली जैसे बेहतरीन गाने दुनिया भर में मशहूर हैं।

अपने वर्ल्ड टूर में जस्टिन बीबर मई 2022 से मार्च 2023 के बीच लगभग 30 देशों की यात्रा करेंगे और 125 से अधिक शो करेंगे। दिल्ली में इस सिंगर के म्यूजिक कॉन्सर्ट की टिकटें BookMyShow पर उपलब्ध होंगी। टिकट की प्री-सेल विंडो 2 जून से खुलेगी। टिकटों की शुरूआती कीमत 4,000 रुपये से शुरू होगी। जबकि 37,500 रुपए का सबसे महंगा टिकट होगा।

Justin Bieber: चार साल के बाद पॉप स्टार जस्टिन बीबर भारत आ रहे है।

Justin Bieber: BookMyShow ने अपने ट्विटर हैंडल से दी जानकारी

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन मूवी और इवेंट्स टिकट ब्रांड BookMyShow ने मंगलवार को ट्विटर पर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट की घोषणा की जिसमें कहा गया है कि #BieberFever इनकमिंग हम साल की सबसे बड़ी घोषणा के साथ यहां हैं। अपनी सभी अक्टूबर की योजनाओं को रद्द कर दें और जस्टिन बीबर के JusticeWorldTourIndia के लिए दिल्ली में हमसे जुड़ें।

आपको बता दें कि जस्टिन बीबर का वर्ल्ड टूर इसी महीने मैक्सिको में शुरू हो रहा है। 18 अक्टूबर को भारत में होने वाले अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट से पहले बीबर दक्षिण अमेरिका और दक्षिण अफ्रीका में परफॉर्म करेंगे।

Justin Bieber: चार साल के बाद पॉप स्टार जस्टिन बीबर भारत आ रहे है।
Justin Bieber

आपको बतो दें कि जस्टिन बीबर दूसरी बार भारत आएंगे। इससे पहले साल 2017 में जस्टिन भारत आए थे। तब जस्टिन बीबर एक दिन के लिए भारत रुके थे।

संबंधित खबरें:

Zindagi Gulzar Hai की फैंस के बीच वापसी, इंडियन टेलीविजन पर एक बार फिर हो रहा टेलीकास्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here