Jubin Nautiyal कबीर सिंह की एक्ट्रेस Nikita Dutta को कर रहे है डेट, जल्द होने वाली है शादी ?

निकिता फेमिना मिस इंडिया 2012 की फाइनलिस्ट थीं। उन्होंने फिल्म लेकर हम दीवाना दिल में सहायक भूमिका में अपने अभिनय की शुरुआत की।

0
315
Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal कबीर सिंह की एक्ट्रेस Nikita Dutta को कर रहे है डेट

दिल गलती कर बैठा है गाने से लाखों दिलों पर राज करने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं। इस साल उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए है। वहीं अब सिंगर को लेकर एक खबर सामने आई है। बता दें कि सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता को डेट कर रहे है और जल्द ही शादी करने वाले हैं।

Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal

Jubin Nautiyal और Nikita Dutta को मुंबई के कैफे में देखा गया

दरअसल, जुबिन और निकिता को इससे पहले भी कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है। बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों के परिवार भी आपस में मिल चुके हैं। हाल ही में ऐक्ट्रेस उत्तराखंड में जुबिन के घर गई थीं साथ ही जुबिन भी उनसे मुंबई में कई बार मिल चुके हैं और शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

https://www.instagram.com/p/CaWrA20qbKs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=618907b0-fa8b-4490-9194-b4dc8f0b6115

जुबिन और निकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले, दोनों को मुंबई के एक कैफे में लंच करते हुए देखा गया था। इंस्टाग्राम पर निकिता ने हाल ही में देहरादून से एक तस्वीर साझा की है जिसमें जुबिन को कैमरे की ओर पीठ के साथ देखा जा सकता है। निकिता ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा-‘मैंने अपनी आत्मा का थोड़ा सा हिस्सा पहाड़ों में छोड़ दिया’। जुबिन ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, क्या वह पहाड़ों में भी अपना दिल भूल गई है।

https://www.instagram.com/p/CacF3Oarqp7/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e2bfbbab-2fdb-4a5d-8882-a3c4d2eca0dd

जुबिन नौटियाल-निकिता दत्ता की लव स्टोरी

सूत्रों के मुताबिक जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता कबीर सिंह के सेट पर मिले। निकिता ने फिल्म में शाहिद कपूर की लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाई थी, जबकि जुबिन ने तुझे कितना चाहते लगे हम गाना गाया था। निकिता फेमिना मिस इंडिया 2012 की फाइनलिस्ट थीं। उन्होंने फिल्म लेकर हम दीवाना दिल में सहायक भूमिका में अपने अभिनय की शुरुआत की। जुबिन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका नया गाना ‘दिल पे ज़ख्म’ (Dil Pe Zakhm) रिलीज हुआ है। जिसमें गुरमीत चौधरी (Gurmeet) अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और एक्ट्रेस काशिका कपूर (Kashika kapoor) हैं। 

यह भी पढ़ें:

Jubin Nautiyal का नया गाना ‘Dil Pe Zakhm’ रिलीज़, सॅान्ग में दिखा लव ट्रायंगल

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो, अलग-अलग आउटफिट में दिखाईं अपनी ग्लैमरस अदाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here