कबीर सिंह की एक्ट्रेस Nikita Dutta संग डेटिंग की खबरों पर Jubin Nautiyal ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

जुबिन और निकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं।

0
397
Jubin Nautiyal 
कबीर सिंह की एक्ट्रेस Nikita Dutta संग डेटिंग की खबरों पर Jubin Nautiyal ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) की इन दिनों डेटिंग के चर्चे ज़ोरों पर हैं। दिल गलती कर बैठा है गाने से लाखों दिलों पर राज करने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं। इस साल उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए है। इसी बीच एक बड़ी खबर आई है। बता दें कि जुबिन नौटियाल ने अपनी शादी और डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। 

Jubin Nautiyal ने कहा हमें गॉसिप का विषय नहीं बनना

जुबिन ने कहा, ‘हम इस बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं। मैं निकिता को तब से जानता हूं जब वो टीवी शो ‘एक दूजे के वास्ते’ में काम कर रही थी। मैंने उस शो का एक गाना गाया था और फिर हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान गए। निकिता और मैं जुहू के एक कैफे में घूम रहे थे। मैं इस पर कोई बीत नहीं करना चाहूंगा कि हम डेटिंग कर रहे हैं या नहीं, क्योंकि हम लोग गॉसिप का विषय नहीं बनना चाहते हैं’।

Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal कबीर सिंह की एक्ट्रेस Nikita Dutta को कर रहे है डेट

दरअसल पिछले कुछ दिनों से जुबिन और निकिता को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है। बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों के परिवार भी आपस में मिल चुके हैं। हाल ही में ऐक्ट्रेस उत्तराखंड में जुबिन के घर गई थीं साथ ही जुबिन भी उनसे मुंबई में कई बार मिल चुके हैं और शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि अब जुबिन ने सच बता दिया है।

Nikita Dutta
Nikita Dutta

जुबिन और निकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले, दोनों को मुंबई के एक कैफे में लंच करते हुए देखा गया था। इंस्टाग्राम पर निकिता ने हाल ही में देहरादून से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें जुबिन को कैमरे की ओर पीठ के साथ देखा जा सकता है। निकिता ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था-‘मैंने अपनी आत्मा का थोड़ा सा हिस्सा पहाड़ों में छोड़ दिया’। जुबिन ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, क्या वह पहाड़ों में भी अपना दिल भूल गई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here