बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नु एक बार फिर चर्चा में छाई हैं। फिल्म पिंक के जरिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस के घर आयकर विभाग ने छापा मारा है। मिली जानकारी के अनुसार इस सूची में डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल है। कश्यप के घर भी आयकर विभाग ने धावा बोला है।

मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं। आयकर विभगा से मिली जानकारी के अनुसार, यह छापेमारी फैंटम फिल्म की टैक्स चोरी के सिलसिले में की जा रही है।

आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि टैक्स चोरी के मामले में फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। इसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल और अन्य शामिल हैं। कई अन्य लोगों को भी फैंटम फिल्मों द्वारा कर चोरी के संबंध में तलाश की जा रही है।

TAPSE PANNU

आयकर विभाग की छापेमरी तेजी से चल रही है। इस दौरान विभाग ने मुंबई, पुणे समेत 20 जगहों पर धावा बोला है। टैक्स चोरी में 4 कंपनियां शामिल हैं।

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के वर्क फ्रंट की बात करें तो, पिछले महीने ही बालाजी टेलीफिल्म्स के नए डिवीजन कल्ट मूवीज ने ‘दोबारा’ का टीजर रिलीज किया था। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और अनुराग कश्यप इस थ्रिलर का निर्देशन करेंगे। इसके टीजर वीडियो में तापसी और अनुराग दोनों साथ में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here