Hrithik Roshan ने ‘Vikram Vedha’ के सेट से शेयर की नई तस्वीर ,धांसू अंदाज में नजर आए एक्टर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फिल्म में ऋतिक वेधा की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं सैफ विक्रम का किरदार निभाते नजर आएंगे।

0
163
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan ने ‘Vikram Vedha’ के सेट से शेयर की नई तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रमवेधा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, वह आए दिन फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट करते रहते है। वहीं हाल ही में अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Vikram Vedha
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan ने शेयर की तस्वीर

इस तस्वीर में ऋतिक रोशन का अलग अंदाज नजर आ रहा है। अभिनेता काफी हैंडसम लग रहे हैं। फोटो में ऋतिक सफेद शर्ट और चश्मे में काफी कूल दिख रहे हैं। अपनी पिक्चर शेयर करते हुए, ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘अशांति पर शांति…वेधा बनने की कोशिश जारी।’

https://www.instagram.com/p/Ccshx0wPURv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4d194b01-1c22-4d9d-9197-36da46af8ffc

इस फिल्म में ऋतिक के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं। यह फिल्म इसी नाम की एक तमिल फिल्म का रीमेक है जिसमें विजय सेतुपति और आर माधवन ने अहम किरदार निभाया था। गौरतलब है कि इन दिनों कई सितारें साउथ की रीमेक में अपना जलवा दिखा चुके हैं। अब इसी कड़ी में ऋतिक रोशन का भी नाम शामिल हो गया है।

Hrithik Roshan 
Hrithik Roshan 

फिल्म में ऋतिक रोशन जहां वेधा की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं सैफ विक्रम का किरदार निभाते नजर आएंगे।  फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है। बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच मेकर्स ने लखनऊ में फिल्म का शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। सुपरहिट फिल्म में आर माधवन ने नेक पुलिस अधिकारी विक्रम की भूमिका निभाई थी जबकि विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here