Happy Daughter’s Day: Amitabh Bachchan समेत इन सितारों ने खास अंदाज में बेटियों को किया विश, देंखे पोस्ट

0
388
Amitabh-Bachchan-Shweta-Bachchan-Nanda
डॉटर्स डे पर अमिताभ बच्चन समेत इन सितारों ने शेयर की अपनी बेटियों की तस्वीरें

Happy Daughter’s Day: आज यानी 26 सितंबर को पूरी दुनिया में ‘डॉटर्स डे’ (Daughter’s Day) मनाया जा रहा है। ऐसे में आज हर बेटी के लिए ये दिन स्पेशल है। ‘डॉटर्स डे’ (Daughter’s Day) को खासकर सितंबर महीने के चौथे संडे को मनाया जाता है। डॉटर्स डे को बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood stars) काफी धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे है। सोशल मीडिया पर हर स्टार्स अपनी बेटियों के खास अंदाज में विश कर रहा है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस मौके पर अपनी बेटी श्वेता के लिए एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में अमिताभ ने बेटियों के लिए एक प्यारा सा संदेश लिखा है। उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी फोटो शेयर कर हैप्पी डॉटर्स ने लिखा है। इसके साथ ही एक्टर ने लिखा कि बेटियां सबसे अच्छी होती हैं।

https://www.instagram.com/p/CUQdov2gBLi/

 उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि बेटियां न होतीं तो संसार, समाज, संस्कृति सबके सब नदारद होते। अमिताभ के इस पोस्ट पर उनकी बेटी श्वेता ने भी कमेंट किया है। श्वेता ने लिखा है कि लव यू पापा।

एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को डॉटर्स डे विश किया है। इस खास मौके पर उन्होंने बेटी संग एक फोटो शेयर की हैं और खास मैसेज लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा- हैप्पी डॉटर्स डे एक मां के लिए सबसे अनमोल तोहफा।

https://www.instagram.com/p/CURhGBkIs8c/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b2888cae-0c78-413d-9e64-070403147d85

एक्टर संजय कपूर ने भी अपनी बेटी को ये खास दिन विश किया है। एक्टर ने बेटी शनाया कपूर संग उनके कुछ बचपन की तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा- हैप्पी डॉटर्स डे… हमे आप पर गर्व हैं।

https://www.instagram.com/p/CURjbn_JKF2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=03de17e6-0437-44a1-bdaa-b6a1161e11a8

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने शेयर किया अपने Upcoming Song का कवर पेज, फैंस को पसंद आया Actress का नया लुक

Birthday Special: Dev Anand जो जिंदगी का साथ निभाता चला गया पर Suraiya का साथ चाह कर भी न निभा पाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here