Netflix पर आ रही है Alia Bhatt स्टारर ‘Gangubai Kathiawadi’, इस दिन होगा फिल्म का प्रीमियर

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित, गंगूबाई 25 फरवरी को रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

0
179
Gangubai Kathiawadi
Netflix पर आ रही है Alia Bhatt स्टारर ‘Gangubai Kathiawadi’

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म 26 अप्रैल, 2022 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित, गंगूबाई 25 फरवरी को रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये (Gangubai Kathiawadi Box Office Collection) का आंकड़ा पार कर लिया है।

Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

Gangubai Kathiawadi अब ओटीटी पर

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर फिल्म की डिजिटल रिलीज की तारीख का ऐलान करते हुए लिखा- “देखो, देखो चांद नेटफ्लिक्स पे आ रहा है। #GangubaiKathiawadi 26 अप्रैल से”। बता दें कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा साझा किए गए एक वीडियो के अनुसार, फिल्म तेलुगु में भी रिलीज होगी।

alia bhatt
Alia Bhatt

1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित मैडमों में से एक गंगूबाई के जीवन के बाद यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 130 करोड़ रुपये कमाए हैं।

इस फिल्म ने 10 करोड़ रूपए की ओपनिंग की थी। गंगूबाई काठियावाड़ी बुक माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा मुख्य भूमिकाओं में हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। आलिया भट्ट कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगा नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो मैडम गंगूबाई बन जाती हैं।

Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं। वहीं फिल्म में रहीम लाला का अहम किरदार अजय देवगन ने निभाया है। आखिर में बता दें कि संजय लीला भंसाली अपनी पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। ‘हीरामंडी’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें:

Sanjay Leela Bhansali की ‘हीरामंडी’ की शूटिंग मार्च में होगी शुरू, फिल्म का सेट बनाने में लगे करोड़ो रुपये

Alia Bhatt ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की Inside Pictures, ऋषि कपूर की फोटो पकड़े नजर आए रणबीर, देखें पूरे लुक की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here