बॉलीवुड अभिनेत्री Nora Fatehi को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज होगी पूछताछ

0
402
Nora Fatehi
Nora Fatehi

मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) के मामले में (ED) ने एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को पूछताछ के लिए तलब किया है। नोरा से सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ की जा रही मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पूछताछ की जाएगी। जो कि करोड़ों रुपये के जबरन वसूली रैकेट में आरोपी है।

इससे पहले, ईडी ने अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज से रुपये में गवाह के रूप में पूछताछ की थी। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला ईडी ने अगस्त में दिल्ली में 36 वर्षीय अभिनेत्री से चार घंटे तक पूछताछ की और धन शोधन निवारण अधिनियम (Money Laundering Act ) के तहत बयान दर्ज किया गया था।

नोरा फतेही के काम के मामले में बात करे तो, नोरा को रॉकी हैंडसम, सत्यमेव जयते, स्त्री, स्ट्रीट डांसर 3 डी और मरजावां जैसी फिल्मों में उनके विशेष डांस के लिए जाना जाता है। उन्होंने बिग बॉस 9 और झलक दिखला जा 9 जैसे रियलिटी टीवी शो में भाग लिया। नोरा फतेही कुछ एपिसोड के लिए माधुरी दीक्षित के स्थान पर डांस दीवाने शो में जज के रूप में भी दिखाई दीं थी।

नोरा फतेही के फिल्म सत्यमेव जयते के दिलबर गाने के डांस को लोगो ने काफी पसंद किया था। उन्होंने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।  इसके अलावा वह जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म सत्यमेव जयते 2 में भी नजर आने वाली है। नोरा को आखिरी बार भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा गया था।

यह भी पढ़ें: एक दो तीन के रिक्रिएशन में होंगी जैकलिन फर्नांडीस

स्टार्स वेडिंग ईयर रहा साल 2018, सोनम से लेकर ईशा तक इन स्टार्स ने लिए सात फेरे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here