रिलीज हुआ ‘Dhokha’ सॅान्ग, Khushali Kumar संग रोमांस करते दिखे Parth Samthaan

0
458
Parth Samthaan
रिलीज हुआ ‘Dhokha’ सॅान्ग, Khushali Kumar संग रोमांस करते दिखे Parth Samthaan

पार्थ समनाथ (Parth Samthaan) और खुशाली कुमार (Khushali Kumar) एक बार फिर दर्शकों के मनोरंजन करने के लिए आ गए हैं। बता दें कि भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित सॉन्ग धोखा (Dhokha) आज रिलीज हो गया है जिसमें पार्थ और खुशाली हरियाणवी अवतार में नजर आ रहे हैं। गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी अवाज दी हैं वहीं सॅान्ग की शूटिंग राजस्थान में की गई है। गाने के रिलीज होते ही ट्विटर पर #DhokhaOutNow ट्रेंड हो रहा हैं।

Parth Samthaan और Khushali Kumar की केमेस्ट्री लगी जोरदार

खुशाली कुमार और पार्थ समथान के इस गाने की कुछ हिस्सों की शूटिंग राजस्थान के रेगिस्तान में की गई। खुशाली कुमार ने इस गाने की शूटिंग को लेकर कहा कि, इस गाने की शूटिंग रेगिस्तान में करना बिलकुल भी आसान नहीं था। वहीं इससे पहले पार्थ समथान और खुशाली ने पहला प्यार का पहला गम में एक साथ काम किया था। इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार देखने कि मिला था। गाने को तुलसी कुमार ने इसे जुबिन नॉटियाल ने गाया था। वहीं इसका म्यूजिक मनन भारद्वाज ने दिया था।

Parth Samthaan
Parth Samthaan (photo- tseries)

बता दें कि टी सीरीज द्वारा बैक टू बैक रोमांटिक गाने रिलीज होंगे। जिसे सुनने के बाद फैंस के खुशी का ठिकाना नही है। सूत्रों के मुताबिक ये गाना जल्द भूषण कुमार की टी-सीरीज में रिलीज किए जाएगा।

FLOJpbvaAAY7TJ5

पार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो पार्थ समथान जल्द ही वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में नजर आएंगे। टी-सीरीज़ ने हमेशा हमें बेहतरीन बेहतरीन ट्रैक दिए है, जो अक्सर हमारे दिलों को छूते हैं। अब इस नए गाने को देखकर भी ऐसा ही लग रहा हैं, जिसे अरिजीत सिंह ने गाया गया है। आपको बता दें कि इस गाने की शूटिंग जयपुर में की गई है। गाने में दोनों कमाल के लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here