हाल ही में संजय दत्त शादी के 10 साल पूरे हो जाने पर पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ जश्न मनाते दिखे। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे अपने परिवार के साथ नजर आ रहीं है। मुंबई के एक रेस्टोरेंट में उन्हेंने परिवार के साथ डिनर किया।

मान्यता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Crazy is a relative term in my family….my temperamental family half temper…. half mental….just loving this night #10yearsoftogetherness #thankyouforamazingnight @owenroncon @pdr66 #celebrationtime #anniversaryweek #love #grace #positivity #dutts #mumbai #beautifulife #thankyougod इस तस्वीर में वे संजय दत्त के ऊपर लेटते हुए नजर आ रहीं है और साथ ही सभी बहुत खुश नजर आ रहें है।

आपको बता दें, मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है और अक्सर ही हॉट अंदाज में सुर्खियां बटोरती है। मान्यता और संजय दत्त ने 7 फरवरी 2008 में शादी की थी और 7 फरवरी को इन दोनों की शादी को दस साल हो चुके है। गौरतलब है कि मान्यता संजय दत्त से 20 साल छोटी हैं।

इसके पहले संजय ने रिहा पिल्लई से शादी की थी और उनके पहले संजू बाबा ने ऋचा शर्मा से शादी की थी। संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त भी अक्सर चर्चाओं में रहती है त्रिशाला संजय की पहली पत्नी की बेटी है। फिलहाल संजू बाबा और मान्यता दत्त को दो बच्चे है।

संजय की पत्नी मान्यता दत्त उनके प्रोड्क्शन हाउस की मालकिन हैं। बता दें कि संजय दत्त मशहूर अभिनेता सुनील दत्त और नरगिस दत्त के बेटे हैं।

जैसा की आप सभी जानते हैं कि संजू बाबा की बायोग्राफी पर मूवी बन रहीं है। इस मूवी में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाते नजर आने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here