Bigg Boss OTT Season2 में होगा डबल धमाल, सलमान खान के साथ शो में ये कॉमेडियन भी करेंगे होस्ट!

0
113
Bigg Boss OTT Season2
Bigg Boss OTT Season2

Bigg Boss OTT Season2: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस ओटीटी को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस शो के बारे में लगातार खबरें सामने आ रहीं हैं। इस शो में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के नाम भी सामने आ चुके हैं। जहां बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 को करण जौहर ने होस्ट किया था, वहीं इस बार यह सीजन सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा। इस शो से संबंधित खबर सामने आई है कि इस शो को सलमान खान के अलावा भी कोई और होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

Bigg Boss OTT Season2
Bigg Boss OTT Season2

बिग बॉस ओटीटी 2 अपने प्रीमियर से सिर्फ एक हफ्ते दूर है। सीजन 1 की सफलता के बाद निर्माताओं ने डिजिटल स्पेस पर दूसरे सीजन के साथ वापसी की है, जबकि पैरेंट शो बिग बॉस ने भारतीय टेलीविजन पर सफलतापूर्वक 16 सीजन पूरे कर लिए हैं। बिग बॉस ओटीटी और कुछ नहीं बल्कि टीवी रियलिटी शो का एक डिजिटल संस्करण है। करण जौहर के बाद, सलमान खान शो के दूसरे सीजन की मेजबानी 17 जून से जियो सिनेमा पर करेंगे।

Bigg Boss OTT Season2: ये कॉमेडियन करेंगे दर्शकों का डबल मनोरंजन

सलमान खान बिग बॉस ओटीटी को इस बार अकेले होस्ट करते हुए नजर नहीं आएंगे बल्कि उनके साथ कोई और भी नजर आएगा। इस शो में मजे को दौगुना और कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 2 में होस्टिंग करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि कृष्णा सलमान खान के साथ होस्ट नहीं करेंगे बल्कि वह बिग बॉस के फनी सेगमेंट को होस्ट करते हुए दिखेंगे.

Bigg Boss OTT Season2
Bigg Boss OTT Season2

कृष्णा अभिषेक ने बिग बॉस के कई एपिसोड्स में मनोरंजन का तड़का लगाया है। वह पहले भी अपने कॉमेडी के जरिए दर्शकों को मनोरंजन करते आए हैं। इस बार भी दर्शक बिग बॉस ओटीटी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इस पर मेकर्स या कृष्णा के तरफ से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

संबंधित खबरें….

Indian Navy अग्निवीर भर्ती 2023 के लिए बंद होने वाले हैं आवेदन, इच्‍छुक उम्‍मीदवार इस लिंक पर जाकर करें अप्लाई

MC Stan बने Bigg Boss 16 के विजेता, एक समय खुद को शो से अलग करने का बना लिया था मन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here