Bigg Boss 16: कौन हैं ये Abdu Rozik? रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में एंट्री करने वाले पहले कंटेस्टेंट

0
319
Bigg Boss 16: कौन हैं ये Abdu Rozik?

Bigg Boss 16: बिग बॉस हिंदी टेलीविजन पर सबसे चर्चित और विवादास्पद रियलिटी शो में से एक है। शो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। सीजन 15 के बाद बिग बॉस नए सीजन के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार है। वहीं अब शो ने अपने पहले प्रतियोगी की पुष्टि भी कर दी। बता दें कि सलमान खान ने 27 सितंबर को मुंबई के बांद्रा में बिग बॉस के नए सीजन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है।

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: अब्दु रोज़िक हैं पहले प्रतियोगी

बिग बॉस 16 के पहले प्रतियोगी के बारे में खुलासा हो चुका है। शो के पहले कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक है। इवेंट लॅान्च के दौरान सलमान खान ने यह भी खुलासा किया कि अब्दु उनकी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा हैं।

Abdu Rozik 1

अब्दु रोज़िक कौन हैं?

अब्दु रोज़िक एक ताजिकिस्तान स्टार हैं, जिन्होंने दुनिया का सबसे छोटा गायक होने का रिकॉर्ड बनाया है। उनकी उम्र 19 साल है। इंटरनेट पर उनके और हसबुल्ला की लड़ाई के वीडियो वायरल होने के बाद रोज़िक को दुनिया भर में पहचान मिली। रिपोर्ट्स के अनुसार, Rozik बचपन में रिकेट्स से पीड़ित थे। रोजिक एवलोड मीडिया नाम से एक YouTube चैनल चलाते है जिसके 580K से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

16 सीजन में इन कन्टेस्टेंट के नाम!

बिग बॅास 16 के सभी कंटेस्टेंट का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन इन कुछ नामों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि नए सीजन में यह कंटेस्टेंट नजर आएंगे।कनिका मान, जन्नत जुबैर, विवियन डीसेना, फहमान खान, दिव्या अग्रवाल कॉमेडियन और लॉक अप सीजन 1 के विजेता मुनव्वर फारुकी, खतरों के खिलाड़ी 12 प्रतियोगी फैसल। बिग बॉस का लेटेस्ट सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होगा। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here