Bigg Boss 15: Shamita Shetty और Vishal Kotian ने तेजस्वी प्रकाश को बताया ‘फर्जी’

0
309
shamita
Bigg Boss 15: Shamita Shetty ने लिया Ieshaan Sehgal के लिए स्टैंड, राजीव से कहा-'वो उसकी GF है यार'

Bigg Boss 15: वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने ‘गलत फहमी के गुब्बारे’ गेम खेला। इस सेगमेंट में कंटेस्टेंट्स ने अपनी गलतफहमियों को लेकर एक-दूसरे के गुब्बारे फोड़ दिए। इसी कड़ी में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी ने भी एक-दूसरे के गुब्बारे फोड़ दिए। उसके बाद तेजस्वी ने बताया कि वह उम्मीद कर रही थीं कि शमिता उन्हें चर्चा का हिस्सा बनाएगी, जिससे वह चिढ़ गईं। दूसरी ओर, तेजस्वी ने कहा कि शमिता यह नहीं समझ पा रही है कि विशाल कोटियन (Vishal Kotian) उसे खेल के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

सेगमेंट हो जाने के बाद, होस्ट सलमान खान ने ब्रेक लिया और प्रतियोगियों को अकेले रहने दिया। उस बातचीत के दौरान, विशाल और शमिता एक दूसरे के साथ बातचीत करते हुए और तेजस्वी प्रकाश पर चर्चा करते देखे गए। शमिता ने उन्हें “नकली” कहा। विशाल ने सहमति व्यक्त की और आगे कहा कि तेजा एक “झुठी” और “थाली का बैंगन” (एक व्यक्ति, जो अपनी सुविधा के अनुसार पक्ष बदलता है और उसका अपना कोई स्टैंड नहीं है) है।

फिर आप देखेंगे कि जय भानुशाली भी शमिता को समझाने की कोशिश करते है और कहते हैं कि विशाल सिर्फ एक खेल खेल रहा है। और उसे हेरफेर करने की कोशिश कर रहा है। शमिता विशाल का बचाव करती है और कहती है कि उसके विचार अब बदल गए हैं, और उसे उस पर भरोसा है।

दूसरी ओर, सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा का समर्थन करने के लिए आईना दिखाया जब उन्होंने प्रतीक सहजपाल को पिन किया। तेजस्वी ने इसके लिए हामी भर दी और कहा कि वह अपने दोस्त करण को खोने से डर रही थी और चिंतित थी। कि बिग बॉस किसी भी समय उसे घर छोड़ने के लिए कह सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Rajiv Adatia बने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट

Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash ने Karan Kundra से पूछा ‘बेवफाई’ के बारे में करण ने दिया ये जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here