बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा?  यह एक ऐसा प्रश्न है जिसने लोगों के जहन में खलबली सी मचा दी थी। लोगों को इसका जवाब भी जल्द ही मिलने वाला है। लेकिन यह जवाब कहीं पहले ही लीक न हो जाएं इसीलिए बाहुबली-2 को एक बॉडीगार्ड मिला है।

लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और इसी बेसब्री ने फिल्म के निर्माताओं की रातों की नींद उड़ा दी है। फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली है और यह एक महीना मानो निर्माता-निर्देशकों की परीक्षा की घड़ी है। जिसकी वजह से फिल्म को सुरक्षित रखने के लिए निर्माताओं ने कमर कस ली है और फिल्म के बॉडीगार्ड बने हैं फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौलीBahubali director Rajamouli becomes bodyguard

खबर है कि राजामौली फिल्म की सेफ्टी के लिए एडिटिंग डिपार्टमेंट पर खास नजर बनाए हुए हैं। राजामौली ध्यान दे रहे हैं कि एडिटिंग के समय एडिट टीम के अलावा उस जगह पर और कोई मौजूद ना हो। इतना ही नहीं राजामौली अपनी ही फिल्‍म की एडिट टीम पर सीसीटीवी के जरिए नजर बनाए हुए हैं और साथ ही ऑफिस से निकलते समय एडिट टीम की अच्छे से जांच की जाती है, जिसके बाद ही उन्हें बिल्डिंग से बाहर जाने की अनुमति दी जाती है।

राजामौली ज्यादा से ज्यादा समय एडिटिंग टीम के साथ ही बिताते हैं। फिल्म की सुरक्षा को लेकर कलाकारों को हिदायत दी गई है कि वो अपने परिवार के साथ फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी साझा न करें। इसके साथ ही फिल्म को लेकर एक बड़ा निर्णय भी लिया है कि बाहुबली पार्ट 2 के पहले बाहुबली : द बिगनिंग को सिनेमाघर में एक बार फिर से रिलीज किया जाए।

बता दें कि इस फिल्म में प्रभाष और राणा डग्गुबाती के साथ-साथ अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here