Badhaai Do Box Office Collection Day 10: Rajkummar Rao की फिल्म को ऐसा मिला दर्शकों का रिस्पॉन्स

0
541
Badhaai Do
Badhaai Do Box Office Collection Day 10

Badhaai Do Box Office Collection Day 10: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म बधाई दो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला हैं। जबकि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन अच्छा नहीं था। फिल्म Badhaai Do 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अपनी रिलीज के पहले दिन फिल्म ज्यादा कमाई नही कर पाई थी।

Badhaai Do को नहीं मिला अच्छा रिस्पॅास

बता दें कि ऑडियंस को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। फिल्म कमाई के मामले में सुस्त पड़ गई। हालांकि फिल्म में राजकुमार राव और भूमि की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म का कलेक्शन कम हैं, लेकिन फिल्म ने आयुष्मान खुराना की चंडीगढ़ करे आशिकी से बेहतर प्रदर्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म कुल 17-18 करोड़ का कलेक्शन करेगी। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दूसरे हफ्ते में रफ्तार पकड़ेगी।

Badhaai Do
‘Badhaai Do’

पहले दिन रिपोर्ट्स की माने तो भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म बधाई दो ने 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यह फिल्म 11 फरवरी को चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मुंबई और दिल्ली-एनसीआर के मल्टीप्लेक्सों ने टियर 2 या टियर 3 शहरों की तुलना में अधिक कमाई की।

फिल्म के बारे में

बधाई दो की कहानी समलैंगिक के ईद गिद घूमती है, जो समाज के दबाव से बचने के लिए शादी करते है। गौरतलब है कि इस फिल्म में बेहद ही अलग मुद्दे को कॉमेडी के तड़के के साथ दर्शकों के बीच लाया गया है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर लेस्बियन के किरदार में नजर आई जो कि लड़को से काफी दूरी बना कर रहती हैं और शादी नहीं करना चाहती हैं पर राजकुमार राव भूमि के प्यार में पड़ जाते हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ की सीक्वल है, जो कि 2018 में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here