एक फोटो के कारण ट्रोल हुईं वॉन्टेड एक्ट्रेस आयशा टाकिया, अब दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

0
14
आयशा टाकिया इन तस्वीरों के कारण हुईं ट्रोल
आयशा टाकिया इन तस्वीरों के कारण हुईं ट्रोल

बॉलीवुड की वॉन्टेड गर्ल आयशा टाकिया भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वो अपने लुक्स को लेकर आए दिन सुर्खियां में रहती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर वायरल तस्वीरें अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं। हाल ही में आयशा टाकिया को सोशल मीडिया पर अपने लुक की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने कथित तौर पर अपना इंस्टा अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया। हालांकि अब वह सोशल मीडिया पर वापस एक्टिव हो गई हैं और ट्रोलर्स को एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया।

आयशा टाकिया हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक के वीडियो की वजह से काफी ट्रोल हुई थीं। जिसमें वह इंडियन लुक में अपनी नजर आईं थी । क्लिप में वह ब्लू साड़ी और गोल्ड ज्वैलरी कैरी करते हुए दिखीं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने सलाम ए इश्क कैप्शन में लिखा और अपने इसी नए लुक के वीडियो की वजह से काफी ट्रोल हुई थीं। लोगों ने उनके प्लास्टिक सर्जरी के बाद चेहरा बर्बाद कर लेने पर खूब ट्रोल किया। कई नेटिजन्स ने एक्ट्रेस के लुक पर कमेंट्स भी किए। एक फैन्स ने उनके इस लुक की तुलना उनके उस लुक से की जब उन्होंने ‘टार्ज़न: द वंडर कार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और कहा, “ये क्या? ये कैसा फेस है? हमने तो टार्ज़न में कुछ और देखा था और यहां कुछ और है। ” वहीं एक और फैन ने लिखा, “आयशा ने अपनी नेचुरल खूबसूरती को बर्बाद कर लिया है, इतनी बुरी क्यों लग रही हो। ”

ट्रोलिंग से परेशान होकर आयशा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था, लेकिन कुछ ही घंटों बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर कमबैक किया और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। एक्ट्रेस ने ब्लैक टी और रिप्ड जींस में अपना बूमरैंग वीडियो इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया और इसका कैप्शन ‘बहुत संकोची, बहुत सावधान’ देते हुए इंस्टा स्टोरी भी शेयर की और उसपर आयशा ने लिखा, ‘क्या आपने नोटिस किया कि मैंने कैसे रिस्पॉन्ड नहीं किया? बहुत माइंडफुल वेरी डिम्योर, वेरी माइंडफुल.”

पहले भी हो चुकीं हैं ट्रोल

ये पहली बार नहीं है जब आयशा को अपनी पोस्ट पर इस तरह के कमेंट्स मिले हों। इससे पहले भी उन्हें सोशल मीडिया पर ऐसे ही बुरे कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। बता दें, आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में ‘टार्जन द वंडर कार’ से डेब्यू किया था। सलमान खान के साथ ‘वॉन्टेड’ फिल्म से उन्हें काफी सुर्खियां मिली थीं। शादी के बाद से वो ग्लैमर इंडस्ट्री से पूरी तरह दूर हो गईं।