चौथे टेस्ट मैच से पहले Anushka Sharma के साथ महाकाल के दरबार पहुंचे Virat Kohli, फोटो वायरल

0
120
Anushka Sharma
Anushka Sharma के साथ महाकाल के दरबार पहुंचे Virat Kohli

चौथे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) महाकाल मंदिर पहुंचे हैं। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि विराट और अनुष्का ने महाकाल मंदिर में भगवान के दर्शन किए और आरती में भी शामिल हुए।

Anushka Sharma फोटो में दिखीं बेहद प्यारी

इस दौरान विराट कोहली पूरी तरह सादे कपड़ों में नजर आए। उन्होंने गले में माला पहन रखी थी और सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे। जबकि अनुष्का पिंक साड़ी में नजर आईं। दोनों ने आरती उतारी और जमीन पर बैठे थे। इस दौरान पुजारी विराट कोहली को कुछ समझाते भी नजर आए। मंदिर से बाहर निकलने के बाद अनुष्का ने कहा, ‘हम यहां दर्शन करने और भगवान से प्रार्थना करने आए थे’।

विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ की थी। 2011 से 2019 तक उन्होंने सिर्फ 84 मैचों में 54.97 की औसत से 7202 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से कुल 27 शतक निकले। नवंबर 2019 के बाद से उनकी बल्लेबाजी में गिरावट आने लगी। तब से लेकर अब तक विराट ने टेस्ट में 23 मैच खेले हैं, जिसमें वह 25.7 की औसत से सिर्फ 1028 रन ही बना पाए। इस दौरान एक भी शतक नहीं लगा है।

Virat Kohli Anushka Sharma
Anushka Sharma

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की मुलाकात पहली बार साल 2013 में हुई थी। दोनों एक ऐड की शूटिंग के दौरान मिले थे। लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को शादी रचाई और आज दोनों की एक बेटी वामिका है। फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here