एक वक्त था जब काजोल ने अपनी पति अजय देवगन का साथ देते हुए करण जौहर से अपनी पुराणी दोस्ती तोड़ दी थी। लेकिन अब सब बीती बात हो जाएगी क्योंकि करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के ‘सीजन 6’ में अजय और काजोल आ रहे हैं।

आपको बता दें कि अजय देवगन और करण जौहर के बीच का मनमुटाव खुलकर सामने तब आया जब दोनों की फिल्म एक साथ रिलीज होने वाली थी। दो साल पहले जब बॉक्स ऑफिस पर एक साथ अजय की शिवाय और करण की ऐ दिल है मुश्किल रिलीज़ हुई थी।

इस दौरान कमाल आर खान की निर्माता कुमार मंगत से की गई फोन रिकार्डिंग भी लीक हो गई थी जिसमें वो अजय की फिल्म का मार्किट ख़राब करने के लिए करण की तरफ से 25 लाख रूपये दिए जाने की बात कर रहे थे।

तब काजोल ने भी करण से दूरी बना ली थी। इस बात का जिक्र करण ने तो अपनी ऑटोबायोग्राफ़ी में भी किया था कि उनका काजोल से झगड़ा हो गया है और अब दोनों दोस्ती नहीं है।

वैसे बाद में काजोल ने करण के साथ अपने रिश्ते सुधार लिए थे। हाल ही में जब ‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरे होने पर हुए एक इवेंट में काजोल और करण काफी घुलमिले नजर आए थे। काजोल ने कॉफी विद करण के इस सीजन में आने के लिए पहले ही हां बोल चुकी थीं और अब खबर है कि काजोल के साथ अजय ने भी शो में आने के लिए सहमति जताई है।

जानकारी है कि दोनों दिवाली के बाद करण के शो का एपिसोड शूट करेंगे। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है। काजोल करण के शो में कई बार आ चुकी हैं लेकिन अजय देवगन सिर्फ़ एक बार 2011 में कॉफ़ी विद करण के तीसरे सीजन में आये थे।

फिल्मों की बात करें तो काजोल और अजय एक साथ बड़े परदे पर भी आने वाले हैं। अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में दोनों साथ दिखेंगे। ओम राउत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सैफ अली खान भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here