बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कांस फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी खुबसूरती का जलवा दिखा चुकी है। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही और लोगों ने उनके पहनावे को काफी पसंद भी किया। अब ऐश्वर्या एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं।

फिल्मों से लंबा ब्रेक लेने वाली ऐश्वर्या अब जल्द ही फिल्मों में दिखाई देने वाली है। आखिरी बार ऐश्वर्या रणबीर कपूर के साथ ‘ऐ दिल है मुशिकल’ में नजर आई थी। उस फिल्म में भी ऐश्वर्या काफी सुंदर दिख रही थी। बताया जा रहा है, अब ऐश्वर्या जल्द ही निर्देशक मणिरत्नम के साथ फिल्म करने वाली हैं। इससे पहले इस खबर पर काफी अटकलें लग रही थी लेकिन अब साफ हो गया है कि ऐश्वर्या मणिरत्नम के साथ फिल्म करेंगी। इस खबर की पुष्टि ऐश्वर्या से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने ही की है।

बता दें कि ऐश्वर्या ने अभी तक मणिरत्नम के साथ इरुवर, गुरू, रावण जैसी तीन फिल्मों में काम किया है। मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या अब चौथी बार काम करेंगी। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या की मणिरत्नम के साथ आने वाली फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी और इस फिल्म को हिंदी के साथ तमिल में भी बनाया जाएगा। ऐश्वर्या और मणिरत्नम सालों से इस फिल्म को लेकर बात कर रहे थे और आखिरकार अब यह संभव हो पाया है। कुछ सूत्रों का मानना है कि ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म में उनके साथ उनके पति अभिषेक बच्चन भी काम करेंगे। इससे पहले भी मणिरत्नम द्वारा बनाई गई फिल्म गुरू और रावण में ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ काम कर चुके हैं। जिसमें गुरू फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी, तो वहीं रावण फ्लॉप हो गई थी।

अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया कि, मैंने अपने निजी कारणों की वजह से 5 महीने का ब्रेक ले रखा था और मैं इस फैसले से काफी खुश भी हूं क्योंकि इस ब्रेक के चलते उन्होंने अपनी मां की देखभाल भी की। ऐश्वर्या ने कहा कि, वह अब अपना ब्रेक खत्म करके काम पर वापस लौटेंगी। इसके साथ-साथ उन्हें 2 फिल्म पसंद भी आई है जिसमें वह काम कर सकती हैं।

[vc_video link=”https://www.youtube.com/watch?v=H0xauRDMHKI” title=”ये हैं ऐश्वर्या की मणिरत्नम के साथ की गई फिल्म के ट्रेलर”]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here