‘Avatar 2’ की 25 दिन पहले एडवांस बुकिंग शुरू, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

0
99
Avatar 2
'Avatar 2' की 25 दिन पहले एडवांस बुकिंग शुरू

जेम्स कैमरून की फिल्म ‘Avatar 2’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी दिखाई जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के शोज देश के चुनिंदा शहरों में 24 घंटे चलेंगे। पहला शो 16 दिसंबर को 12 बजे से शुरू होगा। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं।

Avatar 2
Avatar 2

करीब दो हजार करोड़ की बजट में बनी है ‘Avatar 2’

फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इसका अंदाजा आप फिल्म की एडवांस बुकिंग देखकर लगा सकते हैं। फिल्म के बजट की बात करें तो ये फिल्म करीब दो हजार करोड़ की बजट से बनी है। वहीं ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ का नया ट्रेलर हा्ल ही में रिलीज किया गया। ये फिल्म पूरे 13 साल बाद रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

download 2022 04 28T153817.748

बता दें कि फिल्म अवतार 2 का पहला ट्रेलर मई में रिलीज किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। “Avatar 2” का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पूरे ट्रेलर में पानी के अंदर और बाहर का सीन बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। ट्रेलर में पेंडोरा की खूबसूरत दुनिया को दिखाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” फिल्म सुली परिवार (जेक, नेयतिरी और उनके बच्चों) की कहानी होगी जिसमें वह एक दूसरे को सुरक्षित और जीवित रखने के लिए लड़ाइयां लड़ेंगे। इस फिल्म में उन्हें कई त्रासदियों का सामना करते हुए देखा जाएगा और इन सबके बावजूद वो एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें:

Bigg Boss 16: मान्या सिंह ने की सुंबुल और शालीन की तुलना शहनाज और सिद्धार्थ से, भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया 2 का टीजर हुआ रिलीज, जानें अशनीर ग्रोवर की जगह किसने मारी एंट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here