बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने नये साल की शुरूआत एक ब्लॉग लिखकर की है और अपने दोस्तो के साथ-साथ अपने परिवारवालों को नये साल की शुभकामनाएं दी। वहीं बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी पोती के साथ एक तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपनी पोती का हेयर बैंड पहने लड़कियों की तरह शरमाते से नजर आ रहे हैं। तस्वीर को ब्लू टिंट दिया गया है और बिग-बी के ठीक बगल में खड़ी आराध्या जोर से चीख रही है। फोटो के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा- आराध्या ने अपना ‘टियारा’ हैयर बैंड अपने दादा जी को पहना दिया है और… अब वह डर गई है। 2018 शुभ हो।अमिताभ और आराध्या की इस तस्वीर को महज 2 घंटे में 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

mastr newवहीं अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए यह भी बताया कि किस तरह उनकी पोती आराध्या ने न्यू ईयर के मौके पर परिवार के सभी मेंबर्स के लिए खुद अपने हाथों से छोटे-छोटे और प्यारे-प्यारे से कार्ड्स और गिफ्ट्स तैयार किए थे… साथ ही आराध्या ने जिद की कि सभी लोग उसके दिए हुए गिफ्ट को खोलें और बताएं कि उन्हें वह गिफ्ट कैसा लगा।

आपको बता दें कि अमिताभ ने अपने अकाउंट से एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें आराध्या रेड कलर की ड्रेस पहने नव्या नवेली नंदा के साथ नजर आ रही है।

अमिताभ जल्द ही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ नजर आएंगे। बताया यह जा रहा है कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’  में उनका किरदार समुद्री लुटेरों का होगा लेकिन अब तक फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज होने से पहले कुछ भी कहा जाना बड़ा मुश्किल है। फिल्म में कैटरीना कैफ भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here