Punjab Election 2022: अरविंद केजरीवाल आज करेंगे CM उम्मीदवार के नाम की घोषणा, भगवंत मान के अलावा इन नामों की है चर्चा

0
564
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Punjab Election 2022:आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल आज CM पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेंगे। बताते चलें कि भगवंत मान का नाम इस दौर में सबसे आगे चल रहा है। हालांकि इनके अलावा भी कई नामों की चर्चा चल रही है। विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा के नाम को लेकर भी चर्चा है।

Punjab Election 2022: AAP की तरफ से जारी किया गया था नंबर

विदित हो कि केजरीवाल ने पिछले हफ्ते एक फोन नंबर जारी किया था और पंजाब के लोगों से यह बताने के लिए जवाब देने को कहा था कि वे AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे के रूप में किसे देखना चाहते हैं। उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि पार्टी भगवंत मान को जिम्मेदारी देने की इच्छुक है, लेकिन उन्होंने खुद लोगों की पसंद मांगने का सुझाव दिया।

Punjab Election 2022: 15 लाख लोगों ने रखे थे अपने विचार

रविवार को, AAP विधायक हरपाल सिंह चीमा ने कहा था कि “जनता चुनेगी अपना सीएम” अभियान पर लगभग 15 लाख प्रतिक्रियाएं मिलीं। केजरीवाल ने पिछले हफ्ते जब अभियान शुरू किया था तब उन्होंने खुद को इस दौड़ से बाहर कर दिया था और कहा था कि शीर्ष पद के लिए उम्मीदवार के नाम की घोषणा लोगों की प्रतिक्रिया मिलने के बाद की जाएगी।

पंजाब के लोगों को सोमवार शाम 5 बजे तक मोबाइल नंबर 7074870748 पर एसएमएस, व्हाट्सएप या वॉयस मैसेज के जरिए अपनी पसंद बताने को कहा गया है। चीमा ने कहा कि राज्य के लोगों द्वारा दिखाया गया उत्साह इस बात का प्रमाण है कि इस बार आप निश्चित रूप से पंजाब में सरकार बनाएगी और वह भी स्पष्ट बहुमत के साथ।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here