Arvind Kejriwal मंगलवार को पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की करेंगे घोषणा

0
335
Assembly Election Result 2022
Assembly Election Result 2022

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी मंगलवार को पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करेगी। घोषणा दोपहर 12 बजे की जाएगी। उन्होंने डीटीसी की पहली इलेक्ट्रिक बस को हरी झंडी दिखाने के बाद यह टिप्पणी की।

Arvind Kejriwal ने पसंद बताने के लिए नंबर किया था जारी

AAP Punjab CM Candidate

विदित हो कि केजरीवाल ने पिछले हफ्ते एक फोन नंबर जारी किया था और पंजाब के लोगों से यह बताने के लिए जवाब देने को कहा था कि वे AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे के रूप में किसे देखना चाहते हैं। उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि पार्टी भगवंत मान को जिम्मेदारी देने की इच्छुक है, लेकिन उन्होंने खुद लोगों की पसंद मांगने का सुझाव दिया।

AAP
AAP

रविवार को, AAP विधायक हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि पार्टी को उसके “जनता चुनेगी अपना सीएम” अभियान पर लगभग 15 लाख प्रतिक्रियाएं मिलीं। केजरीवाल ने पिछले हफ्ते जब अभियान शुरू किया था तब उन्होंने खुद को इस दौड़ से बाहर कर दिया था और कहा था कि शीर्ष पद के लिए उम्मीदवार के नाम की घोषणा लोगों की प्रतिक्रिया मिलने के बाद की जाएगी।

Arvind Kejriwal on Goa Election 2022

पंजाब के लोगों को सोमवार शाम 5 बजे तक मोबाइल नंबर 7074870748 पर एसएमएस, व्हाट्सएप या वॉयस मैसेज के जरिए अपनी पसंद बताने को कहा गया है। चीमा ने कहा कि राज्य के लोगों द्वारा दिखाया गया उत्साह इस बात का प्रमाण है कि इस बार आप निश्चित रूप से पंजाब में सरकार बनाएगी और वह भी स्पष्ट बहुमत के साथ।

चीमा ने कहा कि पंजाब के लोग आगामी चुनावों में “पारंपरिक राजनीतिक दलों का सफाया” करेंगे और AAP को जनादेश देंगे। इस बीच, AAP ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की 10वीं सूची जारी की। पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा। नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

संबंधित खबरें…

Goa Election 2022: CM Pramod Sawant के दिल्ली दौरे के बाद, जल्द हो सकती है बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

Goa Election 2022: Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- दिल्ली में कोरोना बढ़ रहा है और CM गोवा में…

Goa Election 2022: Arvind Kejriwal पहुंचे गोवा, महिलाओं और युवाओं को लेकर की बड़ी घोषणा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here