Election Results 2022 Live Updates: KRK बोले- हिंदुत्व का अभी भी है जलवा इसलिए खान एक्‍टरों की फिल्में होंगी सुपर फ्लॉप

अपने चुनाव आकलन को लेकर KRK ने कहा कि आज मेरी सभी भविष्यवाणियां BJP और चुनावों के बारे में गलत हो गई हैं। लेकिन फिर भी मेरी कुछ भविष्यवाणियां सही हो गई हैं।

0
327
Kamaal R. Khan
Kamaal R. Khan

Election Results 2022 Live Updates: 5 राज्‍यों के विधानसभा चुनाव की मतगणना गुरुवार को चल रही है। रूझानों को लेकर बॉलीवुड एक्‍टर और डायरेक्‍टर KRK ने अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर बहुत सारे ट्वीट करते हुए दीं हैं। 5 राज्‍यों के चुनाव परिणाम को लेकर KRK ने कहा है कि कहा कि आज के चुनाव परिणाम इस बात का सबूत हैं कि Hindutva अभी भी देश में चल रहा है। इसलिए Pathan ,Lal Singh Chaddha और Tiger जैसी सभी खान एक्‍टरों की फिल्मों का सुपर फ्लॉप होना तय है।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1501821944328597506

अपने चुनाव आकलन को लेकर उन्‍होंने कहा कि आज मेरी सभी भविष्यवाणियां BJP और चुनावों के बारे में गलत हो गई हैं। लेकिन फिर भी मेरी कुछ भविष्यवाणियां सही हो गई हैं।

Election Results 2022 Live Updates: AAP की पंजाब जीत पर मोदी जी को होना चाहिये दुखी

download 28 1

पंजाब में AAP के प्रदर्शन को लेकर उन्‍होंने कहा कि आज मोदी जी और अमित शाह जी को 4 राज्यों में जीतने की खुशी से ज़ायदा Arvind Kejriwal की पंजाब जीत के लिए दुखी होना चाहिये। क्योंकि आज Kejriwal 50 गुना ज्यादा मजबूत हो गया है। अब वह पंजाब से करोड़ों रुपये इकट्ठा कर अन्य सभी राज्यों में चुनाव लड़ने के लिए ले सकते हैं।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1501812355985981442

उन्‍होंने कहा कि इसके बाद Gujarat, Rajasthan और MP जैसे कुछ राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं। अगर अरविंद केजरीवाल एक और राज्य भी जीत लेते हैं। तो फिर वो 2024 के चुनावों में Modi जी के प्रतिद्वंद्वी होंगे। बता दें कि 5 में से 4 राज्‍यों के रूझानों में बीजेपी आगे और पंजाब में आम आदमी पार्टी को बढ़त है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here