Himachal Pradesh Election 2022: सीएम जयराम ठाकुर ने जताया जीत का भरोसा, बोले- हम ज़रूर जीतेंगे

0
46
Himachal Pradesh Election 2022
Himachal Pradesh Election 2022

Himachal Pradesh Election 2022: हिमाचल प्रदेश में वोटिंग प्रकिया जारी है। वहीं हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने वोट डालने से पहले अपनी पत्नी साधना ठाकुर और बेटियां चंद्रिका ठाकुर और प्रियंका ठाकुर के साथ मंदिर में की पूजा की। प्रार्थना के बाद सीएम परिवार समेत वोट डालने सिराज विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। इसके पहले सीएम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुझे विश्वास है कि लोग इस सरकार को दोहराना चाहते हैं।

Himachal Pradesh Election 2022: सीएम जयराम ठाकुर ने लोगों से मतदान करने की अपील की

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज सुबह से लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। मुझे कुछ समय पहले पीएम मोदी का संदेश मिला, उन्होंने मुझे अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं। मुझे खुशी है कि अभियान अच्छे माहौल में संपन्न हुआ। हिमाचल की जनता ने सहयोग किया। इसके लिए मैं हिमाचल की जनता को धन्यवाद देता हूं। मैं सभी मतदाताओं से आज मतदान करने का आग्रह करता हूं ताकि हम लोकतंत्र को और मजबूत कर सकें।

बता दें कि 2017 के चुनाव में बीजेपी को बहुमत तो मिला था लेकिन बीजेपी की तरफ से जो सीएम पद के उम्मीदवार थे प्रेम कुमार धूमल वह हार गए थे। जिसके बाद जयराम ठाकुर को सीएम पद की जगह मिली। इस चुनाव में सबसे बड़ा नाम मौजूदा सीएम जयराम ठाकुर का ही है। साफ छवी के कारण हिमाचल में सीएम जयराम की लोगों के बीच अच्छी पकड़ है। जयराम मंडी इलाके से संबंध रखते हैं और इन्होंने एबीवीपी, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा से लेकर पार्टी अध्यक्ष पद तक की जिम्मेदारी निभाई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here