Goa Election 2022 की वोटिंग हुई शुरू, Governor PS Sreedharan Pillai ने डाला वोट

0
436
Goa Election 2022
Goa Election 2022

Goa Election 2022: गोवा विधानसभा चुनाव में 40 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है जो शाम 6 बजे तक चलेगी। गोवा चुनाव की बात करें इस बार बीजेपी और कांग्रेस के अलावा AAP और टीएमसी भी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है। इन चुनावों में गोवा के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता प्रमोद सावंत, विपक्ष के नेता और कांग्रेस नेता दिगंबर कामत, पूर्व मुख्यमंत्री Churchill Alemao (टीएमसी), रवि नायक (बीजेपी), लक्ष्मीकांत परसेकर (निर्दलीय), पूर्व उप-मुख्यमंत्री विजय सरदेसाई (जीएफबी), सुधीन धावलीकर (एमजीपी), दिवंगत Manohar Parrikar के बेटे उत्पल और पर्रीकर और आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे अमित पालेकर पर सभी लोगों की नजरें हैं।

Goa Election 2022 में Governor PS Sreedharan Pillai ने डाला वोट

Goa Election 2022 2

गोवा के राज्यपाल पीएस श्रीधरन पिल्लई और उनकी पत्नी रीथा श्रीधरन ने तलेगांव विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 15 पर अपना वोट डाला है। वहीं चुनाव को लेकर गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा क‍ि शुभकामनाएं देने के लिए पीएम मोदी ने आज सुबह मुझे फोन किया। मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा 22+ सीटें जीतेगी। 10 वर्षों में भाजपा द्वारा बुनियादी ढांचे का विकास और पीएम मोदी की आत्मनिर्भर दृष्टि से हमें निश्चित रूप से 100% बहुमत से लाभ होगा।

बता देें कि 10 मार्च को गोवा समेत पांच राज्यों के नतीजे घोषित किए जाएंगे। गोवा की विधानसभा का कार्यकाल 15 मार्च को समाप्त हो रहा है। राज्य में पिछला विधानसभा चुनाव फरवरी 2017 में हुआ था। कांग्रेस 17 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी, लेकिन वो सरकार नहींं बना सकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here