दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। यहां मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच है। इसी बीच मॉडल टाउन से बीजेपी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट किया है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके कहा है कि 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा।

बता दें सत्ताधारी आम आदमी पार्टी जहां बिजली, पानी, शिक्षा के मुद्दे पर वोट मांग रही है, वहीं विपक्षी दल बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा केजरीवाल सरकार को इन मुद्दों पर घेरने के साथ पाकिस्तान भी चर्चा में ले आए हैं। कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।’

इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी को पत्र लिखकर कपिल मिश्रा का नामांकन पत्र गलत ढंग से स्वीकार करने की बात कही थी। ‘आप’ ने चुनाव आयोग से कपिल मिश्रा की उम्मीदवारी रद्द करने का अनुरोध किया है।

‘आप’ के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र में दावा किया गया कि सरकारी आवास पर रहने के दौरान बिजली, पानी और टेलीफोन खर्च से संबंधित अनिवार्य “नो-ड्यूज” सर्टिफिकेट न होने के बावजूद रिटर्निंग ऑफिसर ने कपिल मिश्रा का नामांकन पत्र स्वीकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here