Crypto Market Update: क्रिप्टो निवेशकों के लिए खुशखबरी! Bitcoin-Polkadot समेत इन करेंसियों में देखा गया उछाल

0
172
Crypto Market Update
Crypto Market Update

Crypto Market Update: लगभग एक हफ्ते तक जोरदार गिरावट के बाद मंगलवार 27 सितंबर को क्रिप्टो टोकन को तेजी से कारोबार करते हुए देखा गया है। बिटकॉइन 20,000 डॉलर के निशान से ऊपर है, जबकि एथेरियम को भी हरे रंग में देखा गया है। हालांकि, विश्लेषकों का मानना ​​है कि मार्केट में दिख रही उथल-पुथल और मंदी की बढ़ती आशंकाओं के बीच यह रिकवरी कम समय के लिए ही है। ऐसे में ट्रेडर्स को फिलहाल अलर्ट रहने की जरूरत है।

Crypto Market Update
Crypto Market Update

Crypto Market Update: 1 हफ्ते के बाद हरे रंग में नजर आया क्रिप्टो चार्ट

एक्सआरपी और टीथर को छोड़कर, सभी टॉप क्रिप्टो टोकन मंगलवार को तेजी से कारोबार करते दिखे हैं। सोलाना 8 प्रतिशत तक उछला, जबकि बिटकॉइन और पोलकाडॉट में 6% की तेजी आई है। ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी मार्केट पूंजीकरण 962.94 बिलियन डॉलर के ऊपर कारोबार कर रहा था, पिछले 24 घंटों में 4 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है। हालांकि, कुल ट्रेडिंग वॉल्यूम करीब 52 फीसदी बढ़कर 81.16 अरब डॉलर के करीब पहुंच गया है।

Crypto Market Update
Crypto Market Update

26 सितंबर को बिटकॉइन 19 हजार डॉलर से नीचे कर रहा था कारोबार

बता दें कि 23 सितंबर के बाद से मार्केट में गिरावट का दौर देखा जा रहा था। करीब एक हफ्ते के बाद मार्केट में बढ़ोतरी देखी गई है। बीते दिनों भी मार्केट को गिरावट के साथ ही दर्ज किया गया था। ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी का मार्केट कैप 1 खरब डॉलर से नीचे बना हुआ था। मार्केट में 1% गिरावट देखी गई थी। बिटकॉइन 19000 डॉलर के नीचे कारोबार कर रहा था। बिटकॉइन का दाम 16 लाख रुपये के करीब कारोबार कर रहा था। वहीं XRP और Polkadot में भी भारी गिरावट देखी गई थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here