Veena Jain: अलमारी से लेकर पानी के ड्रम में छुपाए लाश के टुकड़े…., दिल दहला देगी कातिल बेटी की कहानी

0
822
veena jain
veena jain : file photo

Veena Jain: मुंबई में एक लड़की ने पहले तो अपनी मां की हत्या की और फिर लाश के टुकड़ों को अपने घर की एक अलमारी और पानी के एक ड्रम में छुपा कर रख दिया। वो लड़की उसी घर में अपनी मां की लाश के टुकड़ों के साथ तीन महीने तक रह रही थी। मंगलवार को पुलिस ने मुंबई के रिहायशी इलाके लालबाग में मकान से अलमारी में रखे गए लाश के टुकड़ों को बरामद किया। प्लास्टिक के पैकेट में बंद टुकड़ों को केवल अलमारी में ही नहीं बल्कि फ्रिज,संदूक और पानी के ड्रम में भी रखा गया था।

veena jain : file photo
Veena Jain : file photo

Veena Jain :पहले श्रद्धा हत्या कांड और अब मुंबई से बरामद हुए लाश के टुकड़े….

Veena Jain :लोगों की हत्या करके लाश के टुकड़ों को छुपाने का सिलसिला अब भी जारी है। एक के बाद एक ऐसी वारदात सामने आ रही है। दरअसल, मंगलवार की रात को मुंबई के कालाचौकी पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति ने अपनी गुमशुदा बहन की रिपोर्ट दर्ज करवायी थी।

रिपोर्ट दर्ज करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उनकी बहन का नाम वीणा जैन है और उनकी उम्र 55 वर्ष है। पिछले तीन महीने से वह अपनी बहन के साथ संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। जबकि तीन महीने पहले तक उनकी लगातार अपनी बहन के साथ बातचीत थी। थानें में दर्ज रिपोर्ट से पता चलता है कि वीणा कालाचौकी थाना इलाके के ही पेरू कंपाउंड की इब्राहिम कासम बिल्डिंग में अपनी 23 वर्ष की बेटी रिंपल के साथ ही रहती हैं। लेकिन ना तो वो अपना फोन उठा रही हैं और ना ही उनके घर जाने पर उनसे बात हो पाती है।

बल्कि जब भी उनसे कोई मिलने उनके घर जाता है तो उनकी बेटी रिंपल अलग-अलग बहाने देकर घर आए लोगों को वापस जाने को कहती है। करीब तीन महिनों से लगातार रिंपल बहाने देकर रिश्तेदारों को अपनी मां से मिलने से रोक रही है।

मंगलवार को जब वीणा जैन का भतीजा उनसे मिलने उनके घर पहुंचा तो रिंपल ने फिर से बहाना बनाया कि उसकी मां बाहर गई है और उनके भतीजे को जाने को बोल दिया।

veena jain : file photo

Veena Jain :क्या है वीणा की मौत का कारण?

Veena Jain :जैसे ही वीणा जैन के भाई ने थानें में उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस की एक टीम तुरंत वीणा की तलाश में निकल पड़ी।जब पुलिस की टीम वीणा की तलाश में उसके घर पहुची तो रिंपल ने बहाना बनाया कि उसकी मां सो रही है।

जैसे ही रिंपल ने घर का दरवाजा खोला तो पुलिस को घर से काफी बदबू आ रही थी जिस वजह से पुलिस ने रिंपल से कहा कि उनको घर की तलाशी लेनी है। तलाशी लेते समय पुलिस को अलमारी से इंसानी बॉडी के कुछ अंग मिले। पुलिस ने रिंपल से बाकी के लाश के टुकड़ों के बारे में पूछा तो पता चला बाकी के टुकड़े पानी के ड्रम,फ्रिज और संदूक में हैं।

रिश्तेदारों ने यह बात साफ कर दी थी कि लाश के टुकड़े वीणा जैन के ही हैं। आगे पुलिस ने बताया कि वीणा जैन अपने पति की मौत के बाद से ही कलाचौकी थाना इलाके में रहती हैं और उनके भाई हर महीने उनके खर्चे-पानी के लिए उन्हें पैसे भेजते हैं। जिसके चलते उनका काफी मिलना-जुलना लगा रहता है।

जब रिंपल से उसकी मां की मौत का कारण पूछा गया तो वो बातों को घुमाने लगी और कहने लगी कि उसकी मां की मौत अपने-आप हो गई। कभी कहती है कि उसे नहीं पता लाश के टुकड़े अलमारी में कैसे आए। पुलिस के अनुसार पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगा कि मौत का कारण और समय क्या है, बाकी रिंपल से अभी तक पूछताछ में मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है।

संबंघित खबरें:

शिंदे बनाम उद्धव विवाद पर सुनवाई पूरी, Supreme Court ने फैसला रखा सुरक्षित

Rahul Gandhi का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- मुझे भी मिले अपनी बात रखने का मौका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here