Share Market: गिरावट के साथ खुला कारोबार, BSE Sensex 86 अंक लुढ़का

Share Market: अमेरिका में फेड पॉलिसी से ठीक पहले अमेरिकी शेयर बाजार में आई गिरावट का असर बुधवार सुबह भारतीय स्‍टॉक मार्केट में भी देखा गया।सेंसेक्‍स और निफ्टी दोनों ने ही लाल निशान के साथ कारोबार की शुरुआत की।

0
77
share Market: top hindi news
share Market

Share Market: शेयर कारोबार में कल हुए मुनाफे के बाद मार्केट में आज दोबारा गिरावट देखने को मिली।सुबह 9.30 बजे बीएसई सूचकांक 86 अंक लुढ़क गया। वहीं निफ्टी में 22 अंकों की कमी देखने को मिली।अमेरिका में फेड पॉलिसी से ठीक पहले अमेरिकी शेयर बाजार में आई गिरावट का असर बुधवार सुबह भारतीय स्‍टॉक मार्केट में भी देखा गया।सेंसेक्‍स और निफ्टी दोनों ने ही लाल निशान के साथ कारोबार की शुरुआत की। डाउ जोंस 313 अंक गिरकर 30,706 के स्तर पर बंद हुआ, इसके अलावा नैस्डैक में 110 अंक की गिरावट आई।

Share Market: ये शेयर पहुंचे लाल निशान पर

एचडीएफसी, टेकेम, टीसीएस, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक बैंक, विप्रो, इंफी, एनटीपीसी आदि लाल निशान पर पहुंच गए। वहीं मारुति, नेस्‍ले इंडिया, आईटीसी, रिलायंस, टाटा स्‍टील आदि हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं।

Share Market: सोना और चांदी दोनों लुढ़के

सरार्फा कारोबार में आज सोना और चांदी दोनों के भाव लुढ़के हैं। राजधानी दिल्‍ली के सरार्फा कारोबार में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 50,110 रुपये है, इसके भाव में 180 रुपये की छूट देखने को मिली। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव आज 56,600 रुपये प्रति किलोग्राम हो गया है। इसके भाव में 600 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here