Share Market: कारोबार में दमदार तेजी, BSE Sensex में 720 अंकों का उछाल, NIFTY 231 अंक मजबूत

Share Market: दूसरे कारोबारी दिन शेयर बाजार में दमदार तेजी देखने को मिली। जबकि सोमवार के ट्रेडिंग सेशन के दौरान जहां बिकवाली देखने को मिल रही थी।

0
280
share Market: top news today
share Market

Share Market:शेयर कारोबार मंगलवार को तेजी के साथ कारोबार कर रहा है।सुबह से ही बीएसई सेंसेक्‍स में तेजी बनी हुई है। वहीं निफ्टी भी 16,330.43 के स्‍तर पर खुलकर 231 अंक मजबूत हुआ है।हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन शेयर बाजार में दमदार तेजी देखने को मिली। जबकि सोमवार के ट्रेडिंग सेशन के दौरान जहां बिकवाली देखने को मिल रही थी। वहां आज खरीदारी देखने को मिल रही है, आज के ट्रेडिंग सेशन में सेंसेक्स में 700 अंक यानी कि 0.91 फीसदी की तेजी देखने को मिली।

Share Market: ज्‍यादातर शेयर पहुंचे हरे निशान पर

शेयर व्‍यूवर बोर्ड पर अधिकतर शेयर टॉप पर चल रहे हैं।यानी हरे निशान पर अधिकतर दिग्‍गज आईटी कंपनी और बैंक के शेयर पहुंचे हैं। मारुति, एचसीएल, टाइटन, विप्रो, टीसीएस और एसबीआई समेत कई कंपनियों के शेयरों की मंदी आज हटी है।

Share Market: सोना लुढ़का, चांदी स्थिर

सरार्फा कारोबार में सोने के दामों में गिराट बनी है।राजधानी दिल्‍ली के सरार्फा मार्केट में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 47,680 रुपये है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव 61,000 रुपये है। इसके भाव आज लगभग स्थिर बने हुए हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here