Share Market: BSE Sensex 196 अंक नीचे , NIFTY 61 अंक कमजोर, मार्केट में गिरावट जारी

Share Market: सेंसेक्‍स के 30 में से 10 शेयर हरे निशान के साथ कारोबार करते देखे गए। सबसे ज्‍यादा 1 फीसदी की तेजी एशियन पेंट्स के शेयर में देखी गई।वहीं सबसे ज्‍यादा गिरावट डॉ रेड्डी के शेयर में देखी गई।

0
200
Share Market top news
Share Market

Share Market: शेयर कारोबार में मंगलवार को भी गिरावट देखने को मिली।बीएसई सेंसेक्‍स 196 अंक कमजोर हुआ, वहीं निफ्टी भी 61 अंक कमजोरी के साथ दिखा।अमेरिकी बाजार के 2 वर्ष के निचले स्‍तर पर जाने का असर मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार पर साफतौर पर देखने को मिला।कारोबारी सत्र की शुरुआत में दोनों प्रमुख सूचकांक ने मामूली तेजी के साथ कारोबार की शुरुआत की।तेजी ज्‍यादा समय तक कायम नहीं रह पाई। सेंसेक्‍स के 30 में से 10 शेयर हरे निशान के साथ कारोबार करते देखे गए। सबसे ज्‍यादा 1 फीसदी की तेजी एशियन पेंट्स के शेयर में देखी गई।वहीं सबसे ज्‍यादा गिरावट डॉ रेड्डी के शेयर में देखी गई।

Share Market: जानिए कौन से शेयर पहुंचे लाल निशान पर?

शेयर कारोबार में आज यानी मंगलवार को विप्रो, कोटक बैंक, रिलायंस, टाइटन, मारुति, टीसीएस, एमएंडएम आदि लाल निशान पर नजर आए। दूसरी तरफ एशियन पेंट, बजाज फानइेंस, आईटीसी, नेस्‍लेइंडिया हरे निशान पर ब्लिंक कर रहे हैं।

Share Market: सोना और चांदी दोनों की कीमतें घटी

सर्राफा कारोबार में मंगलवार को सोना और चांदी दोनों के भाव गिरे हुए हैं।राजधानी दिल्‍ली में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 47,050 पहुंच गया है। इसके भाव में 700 रुपये की कमी आई है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव 58,900 रुपये पहुंच गया है। इसके भाव में 600 रुपये की कमी आई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here