ICICI Bank की नेट बैंकिंग सर्विस हुई डाउन, सोशल मीडिया पर भड़के ग्राहक

शुक्रवार को कई यूजर्स ने शिकायत की है कि ICICI का पेज रिस्‍पोंड नहीं कर रहा है।

0
525
Bank Festival Offer
Bank Festival Offer

देश के दूसरे सबसे बड़े प्राईवेट बैंक ICICI Bank की नेट बैंकिंग सर्विस को उपयोग करने में ग्राहकों को दिक्‍कत हो रही है। शुक्रवार को कई यूजर्स ने शिकायत की है कि ICICI का पेज रिस्‍पोंड नहीं कर रहा है। बता दें कि कई ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक के ऐप से लॉग इन करने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

Rs 7000 crore deposits of Indian in Swiss banks

बैंक के यूजर्स के मुताबिक जब भी वे ऐप के माध्यम से लॉग इन करने का प्रयास कर रहे हैं, तो यह मैसेज आ रहा है “वर्तमान में हमें आपके अनुरोध को प्रोसेस करने में कठिनाई हो रही है। कृपया कुछ समय बाद पुन: प्रयास करें।”

ICICI ने जारी किया स्‍पष्‍टीकरण

ICICI Bank f
ICICI Bank

ग्राहकों को हो रही समस्‍या को लेकर आईसीआईसीआई बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर स्‍पष्‍टीकरण जारी किया है। बैंक ने लिखा, ”प्रिय ग्राहक, http://ICICIdirect.com इस समय बंद है। हम चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं और आपको यहां पर अपडेट करेंगे। हमें आपको हुई असुविधा के लिए गहरा खेद है।”

बैंक पर गुस्‍सा हुए सोशल मीडिया यूजर्स

आईसीआईसीआई बैंक की नेट बैंकिंग सर्विस को लेकर आज कई लोगों का गुस्सा बैंक पर फूटा है। कुछ लोगों ने सेवा को लेकर बैंक की हेल्पलाइन पर अपनी शिकायत की तो कुछ ने अपनी फरियाद सोशल मीडिया पर कंपनी को टैग करके दर्ज कराई।

social media

बैंक पर भड़कते हुए @csuresh03 नाम के यूजर ने ट्वीट किया, ”सेबी इंडिया आईसीआईसीआई डायरेक्ट पर कार्रवाई क्यों नहीं? व्यापारिक दिन के बीच में साइट डाउन हो जाती है। नुकसान की जिम्मेदारी कौन लेता है? यदि आईसीआईसीआई ट्रेडिंग के लिए एक स्थिर प्‍लेटफॉर्म प्रदान नहीं कर सकता है, तो उन्हें नए ग्राहक जोड़ने से रोकें।”

अपनी परेशानी बताते हुए @Avnendra_j नाम के सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा,”icici आप मूर्ख हैं, आपके पास साइट को मैनेज करने के लिए पर्याप्त सिस्‍टम नहीं है, छोटे ब्रोकर के पास आपसे बेहतर सेवाएं हैं। तुमने मेरा पैसा और तुम्हारा … खो दिया !!! साइट अभी भी डाउन है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here