Aryan Khan को इंसाफ दिलाने के लिए Shiv Sena नेता पहुंचे SC, CJI N. V. Ramana से स्वत: संज्ञान लेने की लगाई गुहार

0
507
Aryan Khan
Aryan Khan

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला (Mumbai Cruise Ship Drugs Case) शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। ड्रग्स और बॉलीवुड से हटकर यह मामला राजनीतिक भी बन गया है। इस केस में अब नया मोड़ आया है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले बेटे आर्यन खान को जमानत दिलाने के लिए शिव सेना नेता (Shiv Sena) किशोर तिवारी (Kishor Tiwari) सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) पहुंच गए हैं।

मौलिक अधिकारों की करें रक्षा

शिव सेना के नेता किशोरी तिवारी ने आर्यन खान के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। उन्होंने याचिका में मौलिक अधिकार का हवाला दिया है। इसकी रक्षा करने की मांग की है।

उन्होंने चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना से मामले में स्वत: संज्ञान लेने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ड्रग्स केस में जेल में बंद आर्यन खान के मौलिक अधिकारों की रक्षा होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि ड्रग्स केस मामले में एनसीबी की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए।

बता दें कि क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उनके वकील ने मुंबई के सेशंस कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी। इस पर सुनाई हो चुकी है। अगली सुनवाई 20 अक्तूबर को होने वाली है।

अक्तूबर को हुई थी गिरफ्तारी

मुंबई के क्रूज में 2 अक्तूबर को रेव पार्टी चल रही थी। क्रूज मुंबई से गोवा जा रही थी और इसमें करीब तीन दिन तक पार्टी होने वाली थी। पर इससे पहले एनसीबी ने क्रूज पर छापा मारा जिसमें आर्यन खान को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने दावा किया था कि रेड में भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए गए थे। आर्यन के साथ 8 और लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने उनका जेजे अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया और कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में पेशी के बाद कोर्ट ने आर्यन को 1 दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था।

यह भी पढें:

Aryan Khan को मिलेगी बेल या जाएंगे जेल, कोर्ट में सुनवाई आज, इन 5 प्वाइंट में समझे अब तक क्या हुआ

Munmun Dhamecha कौन हैं जो Aryan Khan के साथ ली गयीं हैं हिरासत में?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here