Tinder’s Swipe Ride Series में Dating की बारीकियों को समझाती नजर आएंगी Sara Ali Khan

0
318
Tinder India ने डेटिंग साइट को लेकर महिलाओं की वास्तविक इच्छाओं के बारे में सार्थक बातचीत के लिए बॉलीवुड की जिंदादिली की क्वीन सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपने साथ जोड़ा है।

Tinder India ने डेटिंग साइट को लेकर महिलाओं की वास्तविक इच्छाओं के बारे में सार्थक बातचीत के लिए बॉलीवुड की जिंदादिली की क्वीन सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपने साथ जोड़ा है। सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर, कुशा कपिला ड्राइवर की भूमिका में दिखेंगी और डेटिंग को लेकर पुरानी परंपराओं, मान्यताओं और दुविधाओं पर विचार साझा करेंगी।

तीनों को डेटिंग के हर पहलू पर बात करते हुए दिखाया जाएगा, मज़ेदार टिंडर बायोस से लेकर पहली डेट के झटके तक, डेटिंग के नियमों से लेकर खुद के बारे में अभिव्यक्ति तक तक का महत्व सारा अली खान समझाती हुई नजर आएंगी। स्वाइप राइड सीरीज़ के पहले एपिसोड का प्रीमियर शुक्रवार, 22 अक्टूबर, 2021 को टिंडर के यूट्यूब चैनल चैनल पर लाइव होगा।

सभी को खुश करने का कोई तरीका नहीं

सारा अली खान ने कहा कि आप जैसे हैं, वैसा ही होना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यदि आप वैसे नहीं हैं तो यह बताना आसान है। इन वर्षों में मैंने यह भी सीखा है कि सभी को खुश करने का कोई तरीका नहीं है, व्यक्तिवाद और आपका ऑथेंटिक सेल्फ़ होना महत्वपूर्ण है। टिंडर समझता है कि भारतीय महिलाएं कैसे डेट करती हैं और मुझे स्वाइप राइड सीरीज़ का हिस्सा बनने में बहुत मज़ा आया। यह एक नॉन-जजमेंटल, सुरक्षित स्थान है।

युवाओं को रिश्तों में दबाव का करना पड़ता है सामना

कुशा कपिला ने कहा कि, भारतीय समाज ने अक्सर परिभाषित किया है कि एक महिला को सभी पहलुओं में खुद को कैसे व्यवहार करना चाहिए। टिंडर और मैच ग्रुप इंडिया के महाप्रबंधक तरु कपूर ने कहा कि, आज के युवाओं को अच्छे रिश्तों, स्वीकार्य भागीदारों और रोमांस के नियमों के बारे में किसी और के विचारों के अनुरूप होने के लिए लगातार दबाव और निर्णय का सामना करना पड़ता है।

सभी महिलाएं आश्चर्यजनक रूप से अलग और अनूठी हैं, और स्वाइप राइड श्रृंखला के द्वारा हम भारतीय युवतियों और उनकी डेटिंग यात्रा के विविध दृष्टिकोणों को सम्मानित और प्रोत्साहित करना चाहते हैं। टिंडर में हमने अपने सदस्यों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए पसंद और आत्म-अभिव्यक्ति के रचनात्मक तरीकों को सक्षम करके अपने ऐप को समावेशी बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है।

फ़िल्म निर्देशक डेबी राव के द्वारा प्रसिद्ध कॉमिक्स और लेखक, श्रीजा चतुर्वेदी और सुप्रिया जोशी के साथ सह-निर्मित स्वाइप राइड सीरीज़ उन महिलाओं के साथ है जो अपने स्वयं के शॉट्स को कॉल करना पसंद करती हैं, चाहे वह उनके कॅरियर में हो या उनके डेटिंग जीवन में।

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi की Advance Booking शुरु, 5 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

Akshay Kumar और Katrina Kaif की फिल्म Sooryavanshi का गाना Na Jaa रिलीज, 5 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here