Bade Miyan Chote Miyan: पहली बार एक साथ नजर आएंगे Akshay kumar और Tiger Shroff, जानिए कब होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज

0
730
Bade Miyan Chote Miyan
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan: सोशल मीडिया पर छाया बड़े मियां छोटे मियां का टीजर। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की अनाउंसमेंट कर दी है। अक्षय कुमार ने फिल्म का धांसू प्रोमो जारी कर दिया है। अभिनेता ने बताया है कि उनकी फिल्म अगले साल (2023) क्रिसमस के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने फिल्म का प्रोमो जारी करते हुए लिखा कि – जिस साल तुमने इस दुनिया में कदम रखा, मैं फिल्मों में आ चुका था। फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चलो फिर हो जाए फुल-ऑन एक्शन।

वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी सोशल मीडिया पर प्रोमो जारी करते हुए लिखा है कि इस फिल्म में मिलेगा, डबल एक्शन, और डबल धमाका। बड़े मियां तैयार हो? तो खिलाड़ियों की तरह दिखाओ हीरोपंती। बड़े मियां छोटे मियां अगले साल क्रिसमस पर होगी रिलीज।

Bade Miyan Chote Miyan
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan फिल्म का बजट 300 करोड़ निर्धारित किया गया

टीजर देखकर ही झलक मिल गई है कि फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है। इस फिल्म को वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेरमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं। अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ निर्धारित किया गया है। इस फिल्म के लिए वाशु भागनानी ने कहा, ‘यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि इसमें दो लेजेंड-अमिताभ बच्चन और गोविंदा नजर आए थे। इसे मेरे फेवरेट डेविड धवन जी ने डायरेक्ट किया था। मुझे खुशी है कि मेरे छोटे मियां जैकी यह मैजिक अली अब्बास जफर के साथ मिलकर क्रिएट करेंगे। मैं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को अपने बड़े मियां और छोटे मियां के रोल में पाकर बहुत आभारी हूं।

Bade Miyan Chote Miyan
Bade Miyan Chote Miyan

बता दें कि यह फिल्म Vashu Bhagnani द्वारा 1998 ‘बड़े मियां छोटे मियां’ नाम से रिलीज की गई थी। जो एक कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था।इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी पहली बार साथ आने की वजह से काफी खबरों में रही थी। फिल्म का टाइटल भी दोनों कलाकारों कद को देखते हुए रखा गया था। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here