Tunisha Sharma के बाद ये एक्ट्रेस निभाएंगी ‘मरियम’ का किरदार, जल्द ही नए सीजन के साथ वापसी करेगा शो

0
113
Tunisha Sharma
Tunisha Sharma के बाद ये एक्ट्रेस निभाएंगी 'मरियम' का किरदार

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के बाद टीवी शो ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ को नई मरियम मिल गई है। खबर है कि अब तुनिषा शर्मा का किरदार एक्ट्रेस मनुल चुडासमा (Manul Chudasama) निभाएंगी। ईटाइम्स से बात करते हुए मनुल चुडासमा ने कहा कि, “मैं तुनिषा को रिप्लेस नहीं कर रही हूं, बल्कि इस किरदार के एक नए पक्ष को लेकर आ रही हूं। मैं तुनिषा की जगह कभी नहीं ले सकती, उन्होंने शो में बेहतरीन काम किया था। मैं उम्मीद करती हूं लोग हमें भी उतना ही प्यार देंगे, जैसे शो को पहले देते थे मै मेकर्स आभार व्यक्त करती हूं।”

Tunisha Sharma
Tunisha Sharma

Tunisha Sharma का किरदार निभाएंगी मनुल चुडासमा

मनुल चुडासमा ने ‘एक थी रानी, एक था रावण’ सीरियल से डेब्यू किया था। इसके अलावा वो तेनालीराम और बृज का गोपाल जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। गौरतलब है कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या की थीं। इस मामले में शीजान खान को गिरफ्तार किया गया है।

शीजान ने पुलिस को बताया था कि आत्महत्या करने से कुछ दिनों पहले ही तुनिषा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन उस समय शीजान ने उसे बचा लिया था। वहीं तुनिषा की मां शीजान पर लगातार आरोप लगा रही हैं। तुनिषा की मां का कहना है कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया साथ ही उसका कई लड़कियों के साथ अफेयर भी है। तुनिषा की मां का कहना है की आरोपी शीजान को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

यह भी पढ़ें:

तुनिषा शर्मा का एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार, लगा यह गंभीर आरोप…

अभिनेत्री Tunisha Sharma ने की खुदकुशी, मेकअप रूम में पंखे से लटका मिला शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here