भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें इन दिनों बढ़ती जा रही है। उनकी पत्नी हसीन जहां हर दिन अपने पति शमी पर नए-नए आरोप लगा रही है। वहीं रविवार की दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हसीन जहां ने एक बार फिर से मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए। हसीन जहां के मीडिया से बातचीत करने के बाद मोहम्मद शमी भी मीडिया के सामने आए।

शमी ने अपनी पत्नी के द्वारा लगाए गए आरोपों पर तो कुछ नही कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि मैं बात करने के लिए तैयार हूं।

शमी ने कहा कि अगर ये मुद्दा बातचीत से हल हो जाए, तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। आपसी तालमेल से इस मुद्दे को सुलझाना ही हम दोनों और हमारी बेटी के लिए सही रहेगा। मुझे इसके लिए कोलकाता जाना पडेगा तो मैं इसके लिए भी तैयार हूं और मुझे हसीन जहां कहीं भी बुलाएंगी तो मैं बातचीत करने के लिए वहां मौजूद हो जाऊंगा।

ससे पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बातचीत की थी। हसीन जहां ने बताया था कि बीएमडब्लयू कार से उन्हें शमी का दूसरा मोबाइल नहीं मिलता तो वो उन्हें तलाक दे देता। उसकी सच्चाई मोबाइल से ही सामने आई। इसके बाद उसका उनके प्रति बर्ताव बदल गया।।

हसीन जहां ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, रेप और मारपीट समेत जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में शमी पर गैर जमानती धाराएं लगाई हैं। कुछ दिन पहले हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर स्क्री शॉट शेयर कर शमी पर दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here