Justin Bieber: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, चेहरे पर हुआ पैरालिसिस

जस्टिन इन दिनों एक खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके किया है।

0
176
Justin Bieber
Justin Bieber: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर

Justin Bieber: अगर आप जस्टिन बीबर के फैन हैं तो ये खबर आपको दुखी कर सकती है। 28 साल के जस्टिन बीबर के चेहरे पर पैरालिसिस अटैक आया है। जस्टिन इन दिनों एक खतरनाक बीमारी रामसे हंट सिंड्रोम से जूझ रहे हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके किया है।

Justin Bieber
Justin Bieber

Justin Bieber ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस के साथ इस दुखद खबर को शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने बताया कि “आप मेरे चेहरे पर देख सकते हैं। मुझे रामसे हंट सिंड्रोम नामक एक बीमारी है। मैं इस बीमारी से पीड़ित हूं क्योंकि मेरे चेहरे की नसों पर हमला करने वाले वायरस के कारण और मेरा काम भी इससे बाधित हो रहा है। इस वजह से, मैं अपने चेहरे के एक तरफ पूरी तरह से लकवाग्रस्त पैरालिसिस हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैं एक आंख को झपकाने में सक्षम नहीं हूं। मैं इस तरफ से मुस्कुरा भी नहीं सकता”।

https://www.instagram.com/p/CeorE9OjqX9/?utm_source=ig_embed&ig_rid=21ec78b9-f587-485a-a395-0c2011315065

रामसे हंट सिंड्रोम क्या है?

रामसे हंट सिंड्रोम एक दुर्लभ न्यूरोलॉजिकल विकार है। यह दुर्लभ विकार तब होता है जब वैरिसेला-ज़ोस्टर वायरस सिर की नसों को संक्रमित करता है। रैमसे हंट सिंड्रोम से चेहरे और कानों के आसपास एरिया पैरालिसिस हो जाता है, जिसकी वजह से प्रभावित कान में बहरापन की गंभीर समस्या हो जाती है। रामसे हंट सिंड्रोम उन लोगों में होता है जिन्हें चिकनपॉक्स था।

justin bieber had dancing on the hit bhojpuri song
Justin Bieber

बताते चले कि चार साल के बाद पॉप स्टार जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं। इंडिया के सबसे बड़े ऑनलाइन मूवी और इवेंट्स टिकट ब्रांड BookMyShow ने ट्विटर पर जस्टिन बीबर के आगामी कॉन्सर्ट की सूचना दी थी। जस्टिन दिल्ली स्थिति जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में इस साल 18 अक्टूबर को अपनी परफॉर्मेंस देंगे।

यह भी पढ़ें:

Justin Bieber: मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर का 18 अक्टूबर को होने जा रहा है कॉन्सर्ट, दिल्ली में होगा आयोजन

Salman Khan पर नहीं हुआ कोई भी अटैक, खबर निकली झूठी, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here