Coronavirus Update: चौथी लहर की अटकलों के बीच कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, एक दिन में आए 8 हजार से ज्यादा नए मामले

नए मामलों में महाराष्ट्र दूसरे दिन भी टॉप पर है तो केरल में लगातार बढ़ते मामले अधिकारियों की चिंता बढ़ा रही है। केरल की डेली पॉजिटिविटी रेट करीब 2 हजार है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, कोरोना के शुरुआती दिनों से देश में कुल मरीजों की संख्या 4 करोड़ 32 लाख से ज्यादा हो गई हैं।

0
222
Coronavirus Update
Coronavirus Update

Coronavirus Update: भारत में कोरोना वायरस एक बार फिर से बेकाबू होते जा रहा है। चौथी लहर की आशंका के बीच पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के 8,329 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान कोरोना से 10 लोगों की मौत हो गई है। इस समय देश में एक्टिव मामलों की संख्या 40,370 है।

COVID-19
Coronavirus Update: जून के दूसरे हफ्ते में देश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार

Coronavirus Update: जून के दूसरे हफ्ते में देश में कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। पिछले 7 दिनों में देश में कोरोना मरीज करीब दोगुना बढ़ गए हैं। भारत के ताजा आकंड़ों की बात करें तो बीते 24 घंटे में भारत में कोरोना के 8,329 नए मामले आए हैं जो इस साल के सबसे ज्यादा मामले बताए जा रहे हैं।

Coronavirus Update: सरकार की बढ़ी चिंता

देश के कुल एक्टिव कोरोना मामलों की बात करें तो फिलहाल ये आंकड़ा 40,370 है। इससे पहले, शुक्रवार को 8,263 नए संक्रमित मिले थे। वहीं, गुरुवार को देश में 7,584 नए मरीज सामने आए थे। अगर बीते 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान देश में 4,216 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ्य हुए तो 10 लोगों की इस संक्रमण की वजह से मौत भी हुई है।

Covid-19
Covid-19

नए मामलों में महाराष्ट्र दूसरे दिन भी टॉप पर है तो केरल में लगातार बढ़ते मामले अधिकारियों की चिंता बढ़ा रही है। केरल की डेली पॉजिटिविटी रेट करीब 2 हजार है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, कोरोना के शुरुआती दिनों से देश में कुल मरीजों की संख्या 4 करोड़ 32 लाख से ज्यादा हो गई हैं। जबकि इस महामारी में अबतक 5.24 लाख से ज्यादा मरीजों की मौत हो चुकी हैं।

संबंधित खबरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here