Moradabad में परिजनों से परेशान होकर AIMIM के पूर्व जिला अध्यक्ष ने दी हिंंदू धर्म अपनाने की धमकी, सीएम योगी से लगाई न्‍याय की गुहार

एआईएमआईएम के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद रुवेद और उनकी पत्नी समीना परवीन ने संयुक्त रूप से सामने आकर धर्म परिवर्तन करने की बात कही है।

0
512
Moradabad News
Moradabad News

Moradabad के कटघर थाना इलाके की रहने वाली एक मुस्लिम दंपत्ति ने अपने परिजनों और पुलिस की ज्यादतियों से परेशान होकर हिंदू धर्म अपनाने की बात की है। साथ ही उसने सीएम योगी से न्‍याय की गुहार भी लगाई है। मुस्लिम दंपत्ति का कहना है कि उनका विश्वास मुस्लिम समाज के उन संगठनों से उठ गया है, जो मुसलमानों के लिए बड़ी-बड़ी बाते करते हैं।

Moradabad News
Moradabad News

AIMIM के पूर्व जिला अध्यक्ष Mohd Ruved Sabir और उनकी पत्नी Sameena Parveen ने मुरादाबाद एसएसपी के सामने पेश होकर न्याय की गुहार लगाई है और धर्म परिवर्तन करने तक की बात अपने पत्र में लिखी है। साथ ही दोनों ने कैमरे के सामने आकर हिन्दू धर्म में आस्था जताते हुए धर्म परिवर्तन की बात दोहराई है।

Moradabad News: दंपति है परिजनों से परेशान

एआईएमआईएम के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद रुवेद और उनकी पत्नी समीना परवीन ने संयुक्त रूप से सामने आकर धर्म परिवर्तन करने की बात कही है। दंपति का आरोप है कि उन्हें रुवेद की बहन-बहनोई ने फर्जी मुकदमों में फंसा दिया है और इस साजिश में उनके पिता भी शामिल हैं।

Moradabad News
Moradabad News

दंपति का कहना है कि उन्हें संम्पति से अलग करने के लिए एक षड़यंत्र के तहत झूठे मुकदमों में फंसाकर परेशान किया जा रहा है। जिस मकान में वो इस समय रह रहे हैं उसकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपये है। वो बार-बार पुलिस थाना और महिला पुलिस थाना जाकर थक गए हैंं। लेकिन उनका पक्ष नहीं सुना जा रहा है।

Moradabad News
Moradabad News

पुलिस द्वारा उनकी शिकायत न सुनने के बाद वो थक हार कर मुस्लिम संगठनों और धर्म गुरुओं के पास मदद के लिए पहुंचे। लेकिन उन्हें वहां से भी कोई मदद नहीं मिली। इसलिए उन्होंने अब प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाते हुए धर्म परिवर्तन करने की बात कहते हुए लिखित में एक पत्र मुरादाबाद के एसएसपी को सौंपा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here