SuryaKumar Yadav ने घरेलू टूर्नामेंट में खेली धमाकेदार पारी, South Africa वनडे सीरीज से पहले लगाई डबल सेंचुरी

0
277
suryakumar yadav
suryakumar yadav

SuryaKumar Yadav का साल 2021 अच्छा साल रहा है। इसी साल सूर्यकुमार यादव ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। इस साल सूर्यकुमार यादव को टी20 विश्व कप के लिए भी चुना गया था। अब सूर्यकुमार यादव ने South Africa में वनडे सीरीज से पहले घरेलू टूर्नामेंट में धमाकेदार पारी खेली। धमाकेदार पारी खेलते हुए यादव ने घरेलू टूर्नामेंट में डबल सेंचुरी लगाई है। अभी भारतीय टीम ने वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा नहीं की है। साउथ अफ्रीका में टीम को 3 टेस्ट और वनडे खेलने है।

SuryaKumar Yadav ने घरेलू क्रिकेट में किया कमाल

suryakumar yadav
surya kumar yadav

सूर्यकुमार यादव ने 74वें पुलिस इन्विटेशनल शील्ड टूर्नामेंट के तीन दिवसीय मुकाबले के पहले दिन पारसी जिमखाना की तरफ से खेलते हुए दोहरा शतक बनाया। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट में सूर्यकुमार ने 152 गेंद पर 249 रन बनाए। उन्होंने अपनी इस पारी से भारतीय टीम में चयन की दावेदारी और मजबूत कर ली है।

यादव ने बाउंड्री से बटोरे 178 रन

सूर्यकुमार यादव ने 178 रन सिर्फ चौकों और छक्कों से बनाए। इस दौरान उन्होंने 30 रन छक्कों और 148 रन चौकों से बनाए। बाकी बल्लेबाजों ने भी सूर्या का बखूबी साथ निभाया। पहले दिन की खेल समाप्त होने के बाद पारसी जिमखाना ने 9 विकेट पर 524 रन बनाए थे। सूर्यकुमार के अलावा आदित्य तारे ने 73, सचिन यादव ने 63 और विक्रांत ने 52 रन की पारी खेली।

संबधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here