BIGG BOSS 18: क्या इस ‘वीकेंड का वार’ में नहीं दिखेंगे Salman Khan? सामने आई बड़ी वजह

0
10
क्या इस 'वीकेंड का वार' में नहीं दिखेंगे Salman Khan?
क्या इस 'वीकेंड का वार' में नहीं दिखेंगे Salman Khan?

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से पूरा बॉलीवुड सदमे में है और लॉरेंस बिश्नोई ने दावा किया कि हमले के पीछे उनका हाथ है। बता दें कि बिश्नोई गैंग सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुकी है। फिलहाल सलमान अपने घर में नजरबंद है और किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है। इसी बीच सलमान के शो बिग बॉस 18 से जुड़ी एक खबर सामने आ रही हैं।बिग बॉस के वीकेंड के वार पर सलमान खान का इंतजार दर्शक बहुत ही बेसब्री से करते हैं। आपको बात दें, इस बार ऐसा हो सकता है कि दर्शकों को वीकेंड के वार पर सलमान खान ना नजर आएं। दरअसल, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और हो सकता है इसी वजह से वो वीकेंड का वार शूट ना कर पाएं। खबरों के मुताबिक, सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए सलमान इस बार वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबर आ रही है कि फराह खान या करन जौहर एक हफ्ते के लिए बिग बॉस 18 के होस्ट के रूप में सलमान की जगह ले सकते हैं। वैसे, बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट कर चुके अनिल कपूर के नाम की भी चर्चा में है। खबर ये भी है किये सब अफवाहें हैं कि सलमान इस सप्ताह इस बार वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे। उनकी टीम ने अभी तक चैनल को इस बात की पुष्टि नहीं की है।


इस वीक दस प्रतियोगियों को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया है। इसमें श्रुतिका अर्जुन राज, करण वीर मेहरा, अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे, हेमा शर्मा, तजिंदर बग्गा, रजत दलाल, शिल्पा शिरोडकर, मुस्कान बामने, ऐलिस कौशिक शामिल हैं। वोटिंग लाइन JioCinema पर खोली गई हैं और शुक्रवार 18 अक्टूबर को सुबह 10 बजे बंद होगी। ये देखना मजेदार होगा कि इस बार कौन घर से बेघर होता है। साथ ही ये भी वीकेंड के वार पर साफ हो जाएगा कि होस्ट कौन करेगा सलमान या फिर कोई और…