“ये विनाशकारी लोग हैं, इनका…’, डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के अवसर पर योगी सरकार पर जमकर बरसे SP अध्यक्ष अखिलेश यादव

0
6

प्रख्यात समाजवादी, डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के अवसर पर सपा (SP) मुखिया अखिलेश यादव ने राजधानी लखनऊ के लोहिया पार्क में उनकी प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान सपा सांसद और अध्यक्ष ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान से लेकर, जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण से रोके जाने तक के मुद्दे को उठाया और प्रदेश सरकार को खूब घेरा।

ये सरकार का गलत और तानाशाही रवैया – अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा, “जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में स्थित जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण से रोका जाना गलत और तानाशाही रवैया है। ये एक बहाना मात्र था क्योंकि JPNIC का विकास बेहद उन्नत है, जो बीजेपी के विकास कार्यों पर भारी पड़ता है।”

अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, “लोहिया पार्क समाजवादियों की देन है। मौजूदा सरकार इनका रखरखाव नहीं कर पा रही है तो महापुरुषों का सम्मान क्या करेगी।” सपा प्रमुख ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, “ये विनाशकारी लोग हैं, इनका भाव और काम करने का तरीका विनाशकारी है।”

एनकाउंटर में हत्या के बाद बैलेंस करने के लिए एक और हत्या – बोले अखिलेश यादव

एनकाउंटर मामले पर सरकार को घेरते हुए अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर लूटाकांड का जिक्र किया और कहा, “एनकाउंटर में हत्या के बाद बैलेंस करने के लिए एक और हत्या कर दी गई।”