HATHRAS SUPERSTITION CASE: तंत्र-मंत्र की भेंट चढ़ गया मासूम, शिक्षा का मंदिर बना अंधविश्वास का टार्चर एसाइलम!

0
11

Hathras Black Magic News: उत्तर प्रदेश स्थित हाथरस के सहपऊ थाना क्षेत्र में तंत्र मंत्र से जुड़ा एक मामला सामने आया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक एक प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक ने काले जादू और तंत्र-मंत्र के नाम पर एक बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया गया है कि बच्चा स्कूल के हॉस्टल में ही रहता था।

बता दें कि यह घटना सोमवार (23 सितंबर) को हुई, जिसमें बच्चे की मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स और पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक स्कूल प्रबंधक समेत 5 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, स्कूल प्रबंधक स्कूल की समृद्धि को लेकर तंत्र मंत्र की आड़ में दूसरी कक्षा के एक छात्र की हत्या कर दी। यह जानकारी भी सामने आई है कि प्रबंधक के पिता तंत्र-मंत्र का काम करते थे। मामले में दिनेश बघेल, डी.एल. पब्लिक स्कूल के ओनर और 4 से 5 अन्य लोगों के खिलाफ बीएनएस की धारा 103(1) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

HATHRAS SUPERSTITION CASE: स्कूल प्रबंधक की गाड़ी से हुआ था शव बरामद

23 सितंबर के दिन डी.एल. पब्लिक स्कूल की कक्षा दूसरी के छात्र कृतार्थ के पिता कृष्ण कुशवाहा ने थाना सहपऊ में अपने बेटे की हत्या के संबंध में केस दर्ज करवाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि छात्र की मौत की गला घोंटने के कारण हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स, जिसके बाद पुलिस ने पांच लोगों को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया, जिसमें रामप्रकाश सोलंकी, स्कूल प्रबंधक दिनेश बघेल, स्कूल प्रबंधक के पिता जशोधन सिंह, वीरपाल सिंह और लक्ष्मण सिंह शामिल हैं।

इस हत्या का मास्टरमाइंड प्रबंधक का पिता बताया जा रहा है, जिसे यकीन था कि मासूम बच्चे की बलि देकर उनका काम-धंधा तेजी से तरक्की करेगा। पुलिस ने छात्र के परिवार वालों की सूचना या कहें शिकायत पर मामले की छानबीन की, जिसके बाद उन्हें स्कूल प्रबंधक की कार से छात्र का मृत शरीर बरामद हुआ था। इस घटना ने स्कूलों और छात्रवासों में बच्चों की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।