कोलकाता डॉक्टर बलात्कार-हत्या मामले में आरोपी के अस्पताल में घुसने का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

0
20
Kolkata Doctor Murder Case
Kolkata Doctor Murder Case

कोलकाता के एक अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी के अस्पताल में घुसने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी के गले में एक ब्लूटूथ ईयरफोन दिख रहा है। इससे पहले पुलिस ने कहा था कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सेमिनार हॉल के अंदर महिला का शव मिलने के बाद शुरुआती जांच के दौरान उन्हें अपराधस्थल से एक ब्लूटूथ ईयरफोन मिला था। सूत्रों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी संजय रॉय को रात में अस्पताल में घुसते हुए देखा जा सकता है।

सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी सबूत दिखाए, जिसके बाद संजय रॉय ने अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने कहा है कि जूनियर डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की रात अस्पताल पहुंचने से पहले संजय रॉय कोलकाता में दो वेश्यालयों में गया था। सूत्रों ने बताया कि वह 8 अगस्त की रात को रेड लाइट एरिया सोनागाछी गया, शराब पी और एक के बाद एक दो वेश्यालयों में गया।

इसके बाद वह आधी रात के बाद अस्पताल गया। यह वह समय था जब उसे सीसीटीवी पर सेमिनार हॉल में घुसते और बाहर निकलते देखा गया था, जहाँ जूनियर डॉक्टर सो गई थी। बता दें कि मामले में कल कोलकाता की एक विशेष अदालत ने संजय रॉय पर पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति दी। अदालत ने मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और चार अन्य डॉक्टरों पर टेस्ट कराने की अनुमति पहले ही दे दी है।