Finland PM Sanna Marin: फिनलैंड की PM सना मरीन की ड्रग टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, डांस VIDEO हुआ था वायरल

जानकारी के मुताबिक, सना मरीन अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं, इसी दौरान पार्टी में उन्होंने डांस किया था।

0
271
Finland PM Sanna Marin: फिनलैंड की PM सना मरीन की ड्रग टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, डांस VIDEO हुआ था वायरल
Finland PM Sanna Marin: फिनलैंड की PM सना मरीन की ड्रग टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, डांस VIDEO हुआ था वायरल

Finland PM Sanna Marin: फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन के एर पार्टी में डांस करने का वीडियो वायरल होने का बाद बवाल मचा था। इसके बाद सना मरीन का ड्रग टेस्ट कराया गया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उनके विरोध में तमाम विपक्षी पार्टियां खड़ी हो गई और इस्तीफे की मांग कर रही हैंं, वहीं दुनियाभर की महिलाएं सना मरीन के समर्थन में उतर आई हैं। सना के लिए कई पोस्ट किए जा रहे हैं। जिसमें उनके डांस का खुलकर समर्थन किया जा रहा है।

Finland PM Viral Video: PM सना मरीन को डांस करना पड़ा भारी, VIDEO सामने आने के बाद हुई कार्रवाई
Finland PM Sanna Marin

पीएम सना मरीन ने पहले अपने डांस वीडियो वायरल होने के बाद किसी भी तरह के ड्रग लेने से इनकार किया था। उन्होंने विपक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए ड्रग टेस्ट कराने से मना किया, लेकिन बाद में उन्होंने खुद टेस्ट कराया।उनकी टेस्‍ट रिपोर्ट नेगेटिव आई। बता दें कि हाल ही में फिनलैंड की पीएम का नशे की हालत में एक पार्टी में डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Finland PM Sanna Marin: वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से दुखी हैं मरीन

जानकारी के मुताबिक, सना मरीन अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं, इसी दौरान पार्टी में उन्होंने डांस किया था। यह एक निजी पार्टी थी, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीएम विपक्ष के निशाने पर आ गईं वीडियो के सार्वजनिक होने पर सना मरीन ने दुख जताया है। सना मरीन ने कहा कि हां मैंने पार्टी की है, गाना भी गाया और डांस भी किया। ये सब करना गैरकानूनी नहीं है। साथ ही उन्होंने ड्रग लेने से भी इनकार किया।

Finland PM Sanna Marin: दुनिया की सबसे कम उम्र की पीएम

फिनलैंड की पीएम सना मरीन सबसे कम उम्र की पीएम हैं। 36 वर्षीय सना मरीन का डांस वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए। कई यूजर्स ने सना का सपोर्ट किया तो कुछ का मानना है कि एक देश की पीएम को इस तरह का डांस नहीं करना चाहिए।

बता दें कि सना दुनिया की सबसे कम उम्र की पीएम हैं। वह पहले भी कई पार्टियों में दोस्तों संग मस्ती करते नजर आ चुकी हैं। कोरोना काल में भी पार्टी को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। जिसके बाद उन्होंने माफी मांगी थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here