Chris Rock’s Mom Reacts to Oscars Incident: होस्ट Chris Rock की मां ने कहा- Will Smith तुमने मेरे बच्चे को नहीं बल्कि मुझे चोट पहुंचाई हैं

‘थप्पड़ कांड’ के बाद अब होस्ट क्रिस रॉक की मां ने विल स्मिथ की इस हरकत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

0
251
Chris Rock's Mom Reacts to Oscars Incident
Chris Rock's Mom Reacts to Oscars Incident

Chris Rock’s Mom Reacts to Oscars Incident: ऑस्कर सेरेमनी के दौरान हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने प्रजेंटर (होस्ट) क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ मारने का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। घटना को करीब एक महीने बीतने वाले हैं लेकिन एक्टर विल स्मिथ के मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है।

Chris Rock’s Mom Reacts to Oscars Incident: ‘थप्पड़ कांड’ पर बोलीं Chris Rock की मां

एक तरफ होस्ट को थप्पड़ मारना विल स्मिथ को इतना भारी पड़ गया कि ऑस्कर ने विल स्मिथ को अगले 10 साल के लिए ऑस्कर में भाग लेने पर ही बैन लगा दिया, वहीं दूसरी तरफ अब ‘थप्पड़ कांड’ के बाद अब होस्ट क्रिस रॉक की मां ने भी विल स्मिथ की इस हरकत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विल स्मिथ की मां ने कहा कि, “जब आप मेरे बच्चे को चोट पहुँचाते हैं, तो इसका मतलब है कि आप मुझे चोट पहुँचाते हैं।” बता दें कि ‘थप्पड़ कांड’ के बाद हॉलीवुड इंडस्ट्री में इस बात की सुगबुगाहट चल रही है कि इस कांड ने विल स्मिथ और उनकी पत्नी जैडा पिंकेट के बीच तनाव को बढ़ा दिया है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि कपल अब तलाक लेने वाले है।

Will Smith
Will Smith

3 दिन ISKCON में रहे Will Smith

वहीं बीते कई दिनों से कहा जा रहा है कि एक्टर विल स्मिथ इस कांड के बाद मीडिया से दूरी बना रहे हैं। थप्पड़ कांड के बाद बीते दिन 23 अप्रैल को उन्हें मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जानकारी अनुसार विल को वापस यूएस जाते हुए मुबंई एयरपोर्ट पर देखा गया था।विल स्मिथ महाराष्ट्र के वाड़ा में स्थित श्री राधा वृंदावन बिहारी (इस्कॉन) में तीन दिनों से रह रहे थे।

Will Smith
Will Smith

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here