China News: चीन के शिनजियांग प्रांत में लगी भीषण आग, 10 लोगों की मौत; कई घायल

0
98
China News: चीन के शिनजियांग प्रांत में लगी भीषण आग, 10 लोगों की मौत; कई घायल
China News: चीन के शिनजियांग प्रांत में लगी भीषण आग, 10 लोगों की मौत; कई घायल

China News: उत्तर पश्चिमी चीन के शिनजियांग प्रांत में एक 21 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। इस दौरान कई लोगों की मौत हो गई है। इस भीषण आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। जानकारी के मुताबिक यह आग गुरुवार देर रात को लगी है। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका पूरा इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सभी घायल अब खतरे से बाहर है और जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

China News: हादसे में 10 लोगों की मौत

चीन के शिनजियांग प्रांत में एक अपार्टमेंट में आग लगने से 10 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही इस हादसे में 9 लोगों के घायल होने की भी खबर है। इस आग पर काबू पाने में दमकलकर्मियों को लगभग 3 घंटे का समय लगा है। आग बुझाने के लिए सभी कर्मियों को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। सभी मृतकों और घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। सरकार ने मामले की जांच करनी शुरू कर दी है आखिर आग लगने का कारण क्या था। अब तक मिली जानकारी के अनुसार आग वेल्डिंग के दौरान निकली चिंगारी से लगी है।

china
China News

Chine News: बता दें कि कुछ दिनों पहले ही चीन के आन्यांग शहर में एक अपार्टमेंट में आग लगने से 38 लोगों की मौत हो गई थी। कुछ दिनों के अंत‍राल में ही ये चीन में आग लगने की तीसरी घटना है। इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। स्थानीय अधिकारियों ने व्यापक सुरक्षा निरीक्षण के आदेश भी दे दिए हैं।

संबंधित खबरें:

अमेरिका के वर्जीनिया में गोलीबारी से हड़कंप; वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग से 10 लोगों की मौत, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया

Poland पर Russia ने नहीं दागी थी मिसाइलें, जानिए NATO के बारे में जिसकी Missile हमले के बाद बुलाई गई आपातकालीन बैठक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here